icon

IND vs IRE : भारत से हार के बाद आयरलैंड के कोच ने न्यूयॉर्क की पिच व मैदान पर उठाया सवाल, कहा - 'बहाना नहीं बना रहा लेकिन ये आइडियल नहीं था'

T20 World Cup 2024, IND vs IRE : भारत के सामने 96 रन पर ढेर होने और बुरी तरह हारने के बाद आयरलैंड के कोच हेनरिक मलान ने न्यूयॉर्क के मैदान पर उठाए सवाल.

आयरलैंड के हेड कोच हेनरिक मलान
authorShubham Pandey
Thu, 06 Jun 08:28 AM

IND vs IRE : भारत और आयरलैंड के बीच न्यूयॉर्क के मैदान पर मैच खेला गया तो सभी को चौके-छक्कों की उम्मीद थी. लेकिन श्रीलंका की तरह आयरलैंड की टीम भी न्यूयॉर्क की पिच पर टिक नहीं सकी और भारत के सामने महज 96 रन ही बना सकी. जिससे भारत ने आसानी से आठ विकेट से मैच को अपने नाम किया. इसके बाद आयरलैंड के हेड कोच हेनरिक मलान ने न्यूयॉर्क की पिच और मैदान को लेकर बड़ा बयान दे डाला.


आयरलैंड के कोच ने क्या कहा ?

 

आयरलैंड के हेड कोच हेनरिक मलान ने भारत के सामने हार के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा,

 

जाहिर सी बात है कि ये टी20 क्रिकेट के लिए आइडियल कंडीशन नहीं है. जब पहली बार हमारी टीम के खिलाड़ी इस मैदान पर कैच लेने की प्रैक्टिस कर रहे थे. तभी हमें समझ आ गया था कि ये सही नहीं है. लेकिन इसे बहाना नहीं बना सकते हैं, अब जो है उसे स्वीकारना होगा.

 


आयरलैंड ने न्यूयॉर्क में नहीं खेला अभ्यास मैच 


रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया को न्यूयॉर्क के मैदान में अभ्यास करने का मौका मिला जबकि उन्होंने बांग्लादेश के सामने इस विकेट पर एक प्रैक्टिस मैच भी खेला. जबकि आयरलैंड की टीम पहली बार इस मैदान में खेलने उतरी तो ढेर हो गई. मलान ने आगे कहा,

 

मेरे ख्याल से उन्होंने आगे आकर इस पिच पर शानदार गेंदबाजी का नजारा पेश किया. हमने मैच के दौरान कई बार अपना गेम प्लान बदला लेकिन कोई भी नतीजा हाथ नहीं लगा.हमने जितना हो सका उतना होमवर्क करने की कोशिश की,भले ही हम मैदान पर प्रशिक्षण या सतह पर इस मैच से पहले नहीं खेल सके थे. हमने ग्राउंड्समैन से बात की और वार्म-अप गेम में स्कोर बिल्कुल अलग था, जो उस सतह पर खेला गया था. इसलिए, हम जरूरी नहीं कि यह वैसा ही व्यवहार करे जैसा कि हुआ, लेकिन फिर भी हम इस पर बात करेंगे और आगे के लिए प्लान करेंगे.

 

ये भी पढ़ें :- 

Rohit Sharma Injury: रोहित शर्मा आयरलैंड के खिलाफ मैच में चोटिल, रिटायर हर्ट होकर छोड़ी बैटिंग, जानिए पूरा मामला
Rohit Sharma Records: 600 छक्‍के, 4000 रन, रोहित शर्मा ने T20 World Cup 2024 में भारत के पहले ही मैच में रचा इतिहास

T20 WC, IND vs IRE : भारत के सामने 96 रन पर ढेर होने के बाद आयरलैंड के कप्तान का छलका दर्द, कहा - पिच ने हमें...

लोकप्रिय पोस्ट