icon

बड़ी खबर : IPL के जन्मदाता और पूर्व चेयरमैन ललित मोदी अस्पताल में भर्ती, दो बार हुआ कोरोना

दुनिया की सबसे बड़ी टी20 इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) को जन्म देने वाले पूर्व चेयरमैन ललित मोदी इन दिनों अस्पताल में भर्ती है.0

बड़ी खबर : ipl के जन्मदाता और पूर्व चेयरमैन ललित मोदी अस्पताल में भर्ती, दो बार हुआ कोरोना
SportsTak - Sat, 14 Jan 11:23 AM

दुनिया की सबसे बड़ी टी20 इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) को जन्म देने वाले पूर्व चेयरमैन ललित मोदी इन दिनों अस्पताल में भर्ती है. जहां पर उनका पिछले तीन सप्ताह से इलाज जारी है और मैक्सिको सिटी से उन्हें आनन-फानन में लंदन ले जाया गया है. लंदन में उन्हें आक्सीजन सपोर्ट में रखा गया है. इसकी जानकारी खुद ललित मोदी ने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर दी है.

 

गौरतलब है कि ललित मोदी ने खुद से इन्स्टाग्राम पर जानकारी देते हुए बताया कि वह मौत के मूंह से बाहर निकल आए हैं. उन्हें निमोनिया और इंफ्लूएंजा के साथ दो सप्ताह में एक नहीं बल्कि दो बार कोविड हो गया था. मोदी ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा, "लगभग तीन सप्ताह से मेरा इलाज जारी है. मैं पहले मैक्सिको में अपना इलाज करा रहा था. इसके बाद मुझे एयर एम्बुलेंस के जरिए लंदन लाया गया. जहां पर दूसरे डॉक्टर ने मेरा इलाज किया.  इस तरह मेरे ठीक होने पर मैं विस्तारा जेट को, जिनका विमान आरामदायक तरीके से मुझे लंदन तक लाया, उसे धन्यवाद कहना चाहूंगा. इसके अलावा मैं अपने परिवार, मेरे बेटे और मेरे दोस्त उन सभी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. जिन्होंने पिछले दो सप्ताह से मेरा पूरा साथ दिया. मैं ठीक हो रहा हूं और अभी बस 24 घंटे तक आक्सीजन सपोर्ट पर रहूंगा. भगवान भला करे. जय हिंद."

 

 

आईपीएल को ललित ने दिया था जन्म 
बता दें कि साल 2008 में ललित मोदी ने ही इस दुनिया को सबसे रोमांचक टी20 क्रिकेट इंडियन प्रीमियर लीग की सौगात दी थी. उनकी देखरेख में ही आईपीएल के पहले सीजन 2008 का आगाज सफल हो सका था. इतना ही नहीं वह साल 2005 से लेकर साल 2010 तक बीसीसीआई के उपाध्यक्ष पद पर भी रहे थे. जबकि इस दौरान आईपीएल के वह कमिश्नर भी थे. हालांकि साल 2010 के बाद आईपीएल में मोदी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा और इसके बाद वह ब्रिटेन में जाकर बस गए थे. 

लोकप्रिय पोस्ट