icon

IPL 2025 सीजन से पहले आशीष नेहरा क्या शुभमन गिल वाली गुजरात से हो जाएंगे अलग ? सामने आई बड़ी अपडेट

IPL 2025, Ashish Nehra : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी 2025 सीजन के लिए शुभमन गिल वाली गुजरात टाइटंस के हेड कोच आशीष नेहरा पर अब आई बड़ी अपडेट.

आईपीएल 2024 सीजन के दौरान शुभमन गिल और आशीष नेहरा
authorShubham Pandey
Sun, 25 Aug 09:46 AM

IPL 2025 : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी 2025 सीजन को लेकर तमाम चर्चाओं का दौर जारी है. आईपीएल 2025 सीजन से पहले जहां मेगा ऑक्शन होना है. वहीं रिटेंशन पॉलिसी को लेकर भी बीसीसीआई और फ्रेंचाइजी मालिकों के बीच मीटिंग हो चुकी है. इस पर आखिरी फैसला जल्द ही आने वाला है. इस बीच गुजरात टाइटंस के हेड कोच आशीष नेहरा को लेकर बड़ी अपडेट आई है कि वह अगले सीजन शुभमन गिल की कप्तानी टीम के हेड कोच होंगे या नहीं.


अशीष नेहरा के अलग होने की बात आई थी सामने 


गुजरात टाइटंस की टीम ने आईपीएल के मंच पर पहली बार साल 2022 में कदम रखा और हार्दिक पंड्या की कप्तानी व कोच आशीष नेहरा की निगरानी में डेब्यू सीजन में ही खिताब को अपने नाम किया. तबसे लेकर अभी तक नेहरा इस टीम के हेड कोच बने हुए हैं. लेकिन कुछ समय पहले ही क्रिकबज में छपी रिपोर्ट के अनुसार माना जा रहा था कि नेहरा अब गुजरात की टीम से अलग हो सकते हैं.

 

आशीष नेहरा पर आई बड़ी अपडेट 


आशीष नेहरा को लेकर चलने वाली इसी मीडिया रिपोर्ट पर अब स्पोर्ट्सस्टार ने अपडेट दी है कि वह गुजरात की टीम को छोड़कर कहीं नहीं जा रहे हैं. बल्कि नेहरा टीम के साथ बने रहेंगे. गुजरात का मैनेजमेंट गैरी कर्स्टन की जगह किसी अन्य भारतीय की तलाश कर रहा है. क्योंकि कर्स्टन अब पाकिस्तान की लिमिटेड ओवर्स क्रिकेट टीम के हेड कोच बन चुके हैं.

 


आईपीएल 2024 सीजन में सिर्फ पांच मैच जीत सकी गुजरात 


हार्दिक पंड्या की कप्तानी में साल 2022 में आईपीएल खिताब जीतने वाली गुजरात को साल 2024 सीजन से पहले बड़ा झटका लगा. उसके कप्तान हार्दिक पंड्या ने गुजरात का साथ छोड़कर मुंबई इंडियंस की तरफ दोबारा रुख किया और उन्हें मुंबई का कप्तान भी बनाया गया. शुभमन गिल की कप्तानी में गुजरात की टीम आईपीएल 2024 सीजन में कुछ ख़ास नहीं कर सकी और 14 में से सिर्फ पांच मैच ही जीत सकी. अब नेहरा एक बार फिर से अपनी टीम को चैंपियन बनाने के लिए आईपीएल 2025 सीजन में कोचिंग की जिम्मेदारी निभाते नजर आएंगे. 

 

ये भी पढ़ें :- 

ENG vs SL : इंग्लैंड के सामने हार के बाद श्रीलंकाई कप्तान का छलका दर्द, बताया कहां पर हुई टीम से भारी गलती

WTC Points Table : इंग्लैंड ने श्रीलंका पर जीत से पाकिस्तान को पछाड़ा, अब फाइनल के लिए ठोकी मजबूत दावेदारी

T20I में इन बॉलर्स की हुई जमकर कुटाई, एक पारी में लुटाए सबसे ज्यादा रन, एक भारतीय नाम भी है शामिल

लोकप्रिय पोस्ट