icon

IPL 2024: यश दयाल ने RCB की जीत के बाद मां को किया सबसे पहले वीडियो कॉल, पूछा- कैसा लग रहा है मां

Yash Dayal final over: आरसीबी को प्‍लेऑफ में पहुंचाने में सबसे बड़ा हाथ यश दयाल का रहा, जिन्‍होंने आखिरी ओवर में एमएस धोनी और रवींद्र जडेजा को मैच फिनिश करने नहीं दिया

यश दयाल आरसीबी की जीत के असली हीरो रहे
authorकिरण सिंह
Sun, 19 May 06:27 PM

यश दयाल रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को आईपीएल के प्‍लेऑफ में पहुंचाकर हीरो बन गए. आखिरी ओवर में उन्‍होंने चेन्‍नई सुपर किंग्‍स को 17 रन बनाने नहीं दिए और इसी के साथ आरसीबी की टीम प्‍लेऑफ में पहुंच गई. यश अपने इस आखिरी ओवर के कारण एक बार फिर चर्चा में आए, मगर इस बार वो हीरो बने. जिसके बाद उन्‍होंने अपनी मां को वीडियो कॉल किया. दरअसल यश दयाल के एक आखिर ओवर ने उनकी मां को दर्द दिया था. 

 

पिछली बार जब यश गुजरात टाइटंस की तरफ से कोलकताा नाइट राइडर्स के खिलाफ मैदान पर उतरे थे तो आखिरी ओवर में रिंकू सिंह ने उन्‍हें लगातार पांच छक्‍के लगा दिए थे. जिसके बाद वो बीमार पड़ गए. उसके बाद उनका करियर बर्बाद होता नजर आ रहा था. इतना ही नहीं गुजरात ने भी उन्‍हें रिलीज कर दिया था. जिसके बाद उन्‍हें ऑक्‍शन में आरसीबी ने खरीदा और अब उन्‍होंने आरसीबी के लिए कमाल कर दिया.

 

जीत के बाद यश दयाल ने मां को किया फोन

 

आखिरी ओवर में एमएस धोनी और रवींद्र जडेजा को टारगेट तक पहुंचने से रोकने के बाद यश दयाल ने सबसे पहले अपनी मां को वीडियो कॉल किया. पिछले सीजन लगातार पांच छक्‍कों के बाद बेटे के करियर को बिखरता देख उनकी मां राधा बीमार हो गई थी, मगर अब वो इस ओवर से काफी खुश है. 

 

यश ने आखिरी ओवर से अपनी मां के हर जख्म पर मरहम भी लगा दिया. उन्‍होंने जीत के बाद अपनी मां को वीडियो कॉल किया और पूछा- 

 

कैसा फील कर रही हो. 


आरसीबी की  जीत का जश्‍न यश दयाल के घर में रातभर चलता रहा. आरसीबी ने चेन्‍नई को 27 रन से हराकर आईपीएएल के इस सीजन से बाहर कर दिया.  

 

ये भी पढ़ें

IPL 2024 से बाहर होने के बाद कैसी है रवींद्र जडेजा की हालत? पत्‍नी ने फोटो शेयर करके कहा- उनका दिमाग...

RCB vs CSK: धोनी ने नहीं मिलाया हाथ तो विराट कोहली ने इस तरह जीता फैंस का दिल, चेन्नई सुपर किंग्स के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे, VIDEO

रोहित शर्मा निजी बातचीत रिकॉर्ड करने पर स्टार स्पोर्ट्स पर भड़के, बोले- घुसपैठिए बन गए, अब भरोसा टूटेगा

लोकप्रिय पोस्ट