icon

IPL 2024: हार्दिक पंड्या के बचाव में उतरे थे संजय मांजरेकर तो वायरल होने लगा जोफ्रा आर्चर का 10 साल पुराना ट्वीट, जानें क्या है कनेक्शन

IPL 2024: हार्दिक पंड्या जब ट्रोल हो रहे थे तब संजय मांजरेकर ने फैंस से ऐसा न करने को कहा था. अब जोफ्रा आर्चर का 10 साल पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने बिहेव शब्द का इस्तेमाल किया है.

टॉस के दौरान हार्दिक पंड्या और प्रैक्टिस सेशन में भाग लेते जोफ्रा आर्चर
authorNeeraj Singh
Tue, 02 Apr 08:26 PM

मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या उस वक्त से फैंस के रडार पर हैं जब से उन्होंने मुंबई इंडियंस की कप्तानी संभाली है. आईपीएल 2024 से पहले मुंबई ने रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाकर हार्दिक पंड्या को टीम का नया कप्तान बनाया. लेकिन पंड्या की कप्तानी टीम को जीत नहीं दिला पा रही है. मुंबई को अब तक शुरुआती तीनों मुकाबलों में हार मिल चुकी है. वहीं राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले के दौरान भी हार्दिक पंड्या जब टॉस के लिए मैदान पर पहुंचे तो मुंबई के फैंस ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया. ऐसे में बॉडकास्टर संजय मांजरेकर को ये बात अच्छी नहीं लगी और उन्होंने फैंस को तुरंत सही बर्ताव करने के लिए कहा.

 

लेकिन इन सबके बीच अब जोफ्रा आर्चर का 10 साल पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है. जोफ्रा आर्चर के ट्वीट्स अक्सर वायरल होते रहते हैं और कई फैंस यहां तक कहते हैं कि उन्हें पहले से ही हर बात की जानकारी होती है. जोफ्रा आर्चर ने भी साल 2014 में एक ट्वीट में 'बिहेव' शब्द का इस्तेमाल किया था. ये वही शब्द है जिसका इस्तेमाल संजय मांजरेकर ने मुंबई के फैंस को चुप कराने के लिए किया था.

 

 

 

बल्लेबाजी में चले हार्दिक फिर भी हुए ट्रोल


हार्दिक को मुंबई के होम ग्राउंड में फैंस ने काफी चिढ़ाया. जब-जब स्टेडियम की स्क्रीन पर उनकी तस्वीर आई या उनका नाम पुकारा गया तब फैंस ने बूइंग की और रोहित शर्मा के पक्ष में नारे लगाए. मैच के आखिर में एक बार तो ऐसा हुआ कि रोहित ने फैंस को हाथ से इशारा कर ऐसा नहीं करने को कहा. राजस्थान के खिलाफ मुकाबले में मुंबई को छह विकेट से हार मिली. इससे पहले टीम को गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद से हार झेलनी पड़ी. अभी टीम अंक तालिका में सबसे नीचे है.

 

रोहित ने मैच के बीच में किया था बचाव


बता दें कि मुंबई इंडियंस की टीम फील्डिंग कर रही थी और राजस्थान रॉयल्स की टीम जीत के करीब पहुंच चुकी थी. इस दौरान हिटमैन बाउंड्री पर खड़े थे. तभी फैंस पीछे से हार्दिक पंड्या को ट्रोल करने लगे और लगातार उनको लेकर शोर मचाने लगे. ऐसे में रोहित ने ये सब सुना और उन्होंने फैंस से ये गुजारिश की कि वो शांत रहें और हार्दिक पंड्या को ट्रोल न करें. ऐसे में फैंस अब रोहित की इस हरकत की तारीफ कर रहे हैं.

 

ये भी पढ़ें

'हार्दिक पंड्या को बलि का बकरा बनाया जा रहा', रवि शास्त्री और अंबाती रायडू ने मुंबई इंडियंस पर फोड़ा ठीकरा, जानिए क्या कहा

बड़ी खबर: बीसीसीआई ने बीच टूर्नामेंट बदला IPL 2024 शेड्यूल, 2 बड़े मुकाबलों और 4 टीमों पर पड़ा असर, जानिए पूरी डिटेल्स
IPL 2024: तीन मैचों के बाद RCB की सबसे बड़ी गलती आई सामने, शेन वॉटसन बोले- इस खिलाड़ी को तुमने कैसे जाने दिया

लोकप्रिय पोस्ट