icon

IPL 2024: विराट कोहली को धमकी नहीं बल्कि RCB ने इस कारण से अहमदाबाद में अभ्यास करने से किया मना, इंडोर स्टेडियम में भी नहीं गई टीम

RCB call off Practice Session: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने टीम ने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अभ्यास करने से मना कर दिया है. भारी गर्मी के चलते टीम ने ये फैसला लिया.

प्रैक्टिस करते विराट कोहली और फाफ डुप्लेसी
authorNeeraj Singh
Wed, 22 May 03:47 PM

RCB call off Practice Session: : आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगुलरु के बीच आईपीएल एलिमिनेटर मैच खेला जाना है. बता दें कि दोनों टीमों के बीच मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. मैच शुरू होने से पहले आरसीबी ने भारी गर्मी की वजह से अपना एकमात्र प्रैक्टिस सेशन रद्द कर दिया है. बता दें कि आरसीबी ने नॉकआउट मैच की तैयारी के लिए अहमदाबाद के गुजरात कॉलेज मैदान पर प्रेक्टिस करने की योजना बनाई थी पर आरसीबी ने बिना कोई आधिकारिक बयान दिए प्रेक्टिस सेशन रद्द कर दिया.

 

क्यों रद्द किया अभ्यास सेशन?


स्पोर्ट्स तक को ऑफिशियल सूत्र ने कहा है किसी भी खतरे या फिर किसी और कारण के चलते आरसीबी ने अभ्यास सेशन अपना रद्द नहीं किया है. बल्कि इसके पीछे गर्मी है. टीम पहले दोपहर 2 से शाम 5 बजे तक अभ्यास करना चाहती थी. लेकिन इसके बाद टीम ने 4 से 6 बजे तक समय मांगा. इस दौरान कहा गया कि 6:30 बजे तक ही फ्लड लाइट्स मिल सकते हैं. ऐसे में परमिशन तो मिल गई थी लेकिन टीम ने अंत में 45 डिग्री तापमान के चलते अभ्यास करने से मना कर दिया. यहां कारण ये भी था कि कोई खिलाड़ी गर्मी के चलते बीमार न पड़ जाए. ऐसे में गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन ने साफ तौर पर कहा है कि सिक्योरिटी का कोई खतरा नहीं है और ये सबकुछ अफवाह है. हमने टीम को इंडोर में भी अभ्यास करने का मौका दिया था. लेकिन टीम ने कहा कि वो गर्मी के साथ वहां नहीं जाना चाहते.

 

बता दें कि इससे पहले बंगाली अखबार आनंदबाजार पत्रिका और गुजरात पुलिस ऑफिशियल्स ने ये हिंट दिया था कि आरसीबी की टीम इसलिए अभ्यास सेशन और प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द कर रही है क्योंकि विराट कोहली को खतरा है. गुजरात पुलिस ने इस मामले में अहमदाबाद एयरपोर्ट से 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि अब तक कुछ भी साफ नहीं हो पाया है. 

 

बता दें कि आरसीबी और राजस्थान को ये जानकारी दे दी जा चुकी है. वहीं ये भी कहा जा रहा है कि आरसीबी की टीम बिल्कुल रिस्क नहीं लेना चाहती है. टीम होटल और मैदान पर पूरी तरह सिक्योरिटी टाइट कर दी गई है. 
 

ये भी पढ़ें :- 

'हर आदमी को पैसों से नहीं तौलना चाहिए बल्कि...' मिचेल स्टार्क की कहर बरपाती गेंदबाजी नवजोत सिंह सिद्धू ने भरी हुंकार, ट्रोलर्स को दिया जवाब

Gautam Gambhir : गौतम गंभीर को बनाया जाए टीम इंडिया का हेड कोच, पाकिस्तानी दिग्गज वसीम अकरम ने कहा - कोई मुश्किल इंसान…

1800 KM दूर बीमार मां को KKR के लिए छोड़कर IPL में लौटा ये पठान, फाइनल में जाते ही बयां किया दर्द, कहा - उनकी हालत…

लोकप्रिय पोस्ट