icon

IPL 2024: विराट कोहली की मैदान पर वापसी, एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में दिखाई तेज तर्रार फील्डिंग, मैक्सवेल के साथ खेला फुटबॉल, VIDEO

Virat Kohli Returns: आईपीएल 2024 के लिए विराट कोहली की मैदान पर वापसी हो चुकी है. विराट कोहली को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में फील्डिंग और बैटिंग करते देखा गया.

विराट कोहली
authorNeeraj Singh
Mon, 18 Mar 04:57 PM

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली पिछले दो दिनों से लगातार ट्रेंड कर रहे हैं. वीमेंस प्रीमियर लीग के फाइनल में जैसे ही आरसीबी की महिला टीम ने दिल्ली को हराया विराट कोहली ने टीम की कप्तान स्मृति मांधना को वीडियो कॉल कर बधाई देनी शुरू कर दी. विराट ने इस दौरान पूरी टीम से बात की और अंत में उनकी वीडियो कॉल वाली तस्वीर भी वायरल हो गई. आईपीएल 2024 की शुरुआत 22 मार्च से हो रही है. ऐसे में इससे ठीक पहले विराट कोहली ने आरसीबी के होम ग्राउंड एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में एंट्री कर ली है. विराट कोहली का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो आरसीबी के होम ग्राउंड पर अभ्यास करते हुए नजर आ रहे हैं. विराट कोहली अफगानिस्तान टीम के खिलाफ टी20 खेलने के बाद से ही क्रिकेट से दूर हैं.

 

 

 

 

 

ऐसे में फैंस को विराट कोहली का इंतजार बेसब्री से था. विराट जैसे ही मैदान पर उतरे उन्होंने सबसे पहले फील्डिंग की और वो भी पुराने अंदाज में. विराट इस दौरान मैदान पर काफी तेज नजर आए. उन्हें देखकर ये बिल्कुल भी नहीं लगा कि विराट कोहली इतने लंबे समय से क्रिकेट से दूर थे. विराट ने इसके बाद टीम के साथी और ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल के साथ भी फुटबॉल खेला.  विराट कोहली ने बाद में नेट्स में भी बल्लेबाजी की. 

 

बता दें कि विराट कोहली अपने बेटे अकाय के जन्म के चलते इतने दिनों से क्रिकेट से दूर थे. विराट ने इस दौरान सोशल मीडिया से भी दूरी बना ली थी और वो लंदन में अपनी पत्नी अनुष्का के साथ थे. विराट और अनुष्का ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे अकाय के जन्म की जानकारी दी थी और फैंस से प्राइवेसी की मांग की थी. बता दें विराट आईपीएल के लिए मैदान पर लौट चुके हैं लेकिन उनकी पत्नी अनुष्का अभी भी अपने बच्चों के साथ लंदन में हैं.

 

कोहली रविवार देर रात मुंबई पहुंचे. इसके बाद उन्होंने बैंगलोर के लिए फ्लाइट पकड़ी और आरसीबी के बाकी के साथियों के साथ जुड़े. विराट ने इस दौरान एक सफेद टीशर्ट पहनी थी जिसपर डैड लिखा हुआ था. आरसीबी की पुरुष टीम अब तक यानी की पिछले 16 सालों से खिताब पर कब्जा जमा नहीं पाई है. लेकिन महिला टीम ने जहां इतिहास बना दिया. वहीं फैंस को उम्मीद है कि पुरुष टीम भी जल्द ही कमाल दिखाएगी और सीजन का पहला खिताब इस साल जीतेगी. 

 

ये भी पढ़ें:

बड़ी खबर : हार्दिक पंड्या का मुंबई इंडियंस का कप्‍तान बनने के बाद रोहित शर्मा पर पहला बयान, बोले- मेरी उनसे बात नहीं हुई, वो अब भी...

Exclusive: रोहित शर्मा की चोट के बाद कब होगी मुंबई इंडियंस में वापसी? तारीख को लेकर बड़ा खुलासा

IPL 2024, MI Full Squad: हार्दिक पंड्या इन प्‍लेयर्स में दम पर आईपीएल में दहाड़ेंगे! मुंबई इंडियंस के सबसे महंगे खिलाड़ी से लेकर पर्स में बची रकम तक, यहां जानिए सब कुछ
 

लोकप्रिय पोस्ट