icon

Exclusive: विराट कोहली पर IPL 2024 को लेकर बड़ी अपडेट, RCB टीम में भी हलचल

Virat Kohli, IPL 2024: विराट कोहली जनवरी के बाद से निजी कारणों के चलते क्रिकेट से दूर हैं. पिछले महीने ही वो दूसरी बार पिता बने हैं, अब आईपीएल से पहले उन पर बड़ी अपडेट आई है

विराट कोहली 16 मार्च तक आरसीबी कैंप से जुड़ सकते हैं
authorNitin Srivastava
Tue, 12 Mar 12:26 PM

Virat Kohli, IPL 2024: विराट कोहली (Virat Kohli) आईपीएल 2024 के लिए अभी तक अपनी फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से नहीं जुड़े हैं. अब आईपीएल 2024 को लेकर उन पर बड़ी अपडेट सामने आई है. इस अपडेट से आरसीबी में भी हलचल मच गई होगी. स्‍पोर्ट्स तक को मिली जानकारी के अनुसार हाल में दूसरी बार पिता बने कोहली जल्‍द ही आरसीबी कैंप से जुड़ सकते हैं. 


आरसीबी की टीम अपने स्‍टार खिलाड़ी का स्‍वागत करने के लिए तैयार है. कोहली अफगानिस्‍तान के खिलाफ टी20 सीरीज के बाद से ही क्रिकेट से दूर हैं. वो इंग्‍लैंड के टेस्‍ट सीरीज का हिस्‍सा थे, मगर निजी कारणों के चलते वो सीरीज से हट गए थे. जिसके बाद पिछले महीने 15 फरवरी को कोहली दूसरी बार पिता बने. उनकी पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा ने बेटे को जन्‍म दिया. बेटे के जन्‍म के बाद कोहली अब मैदान पर वापसी करने वाले हैं.

 

16 मार्च तक टीम से जुड़ सकते हैं कोहली

जानकारी के अनुसार कोहली के 16 मार्च तक आरसीबी कैंप से जुड़ने की संभावना है. हालांकि कैंप से उनके जुड़ने की तारीख की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन सोर्स का कहना है कि वो जल्द ही कैंप में शामिल होंगे.

आईपीएल 2024 का आगाज 22 मार्च को होगा और लीग का ओपनिंग मैच डिफेंडिंग चैंपियन चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और आरसीबी के बीच खेला जाएगा. 

 

कोहली के लिए अहम लीग

पिछले सीजन आरसीबी की टीम छठे स्‍थान पर रही थी. ऐसे में इस बार टीम की कोशिश शानदार जीत के साथ अभियान का आगाज करते हुए पहला खिताब जीतने पर होगी.  कोहली ने पिछले सीजन 14 मैचों में दो शतक और 6 अर्धशतक समेत 639 रन जड़े थे. इस दौरान कोहली ने 65 चौके और 16 छक्‍के लगाए थे. इस साल जून में होने वाले टी20 वर्ल्‍ड कप को देखते हुए भी उनके लिए ये लीग काफी अहम हो जाती है.
 

ये भी पढ़ें-

बड़ी खबर: ऋषभ पंत IPL 2024 के लिए फिट घोषित, दो गेंदबाज बाहर, बीसीसीआई ने जारी किया तीन प्‍लेयर्स का मेडिकल अपडेट

Exclusive: विराट कोहली पर IPL 2024 को लेकर बड़ी अपडेट, RCB टीम में भी हलचल

बड़ी खबर: पैट कमिंस T20 World Cup 2024 में नहीं संभालेंगे ऑस्‍ट्रेलिया की कमान, भारत को हराकर वर्ल्‍ड कप ट्रॉफी पर पैर रखने वाला होगा कप्‍तान, कोच ने लगाई मुहर

लोकप्रिय पोस्ट