icon

IPL 2024: 'विराट कोहली बच्चे हैं, मुझे उन्हें उनकी उम्र याद दिलानी पड़ती है,' RCB के क्रिकेटर ने बताई अंदर की बात

IPL 2024: मैक्सवेल ने कहा कि विराट कोहली बच्चे हैं और मैदान पर बेहद अच्छा कर रहे हैं. आरसीबी के साथ आकर वो बेहद ज्यादा खुश हैं. वो काफी मस्ती करते हैं.

प्रैक्टिस सेशन के दौरान मस्ती के मूड में विराट कोहली
authorNeeraj Singh
Thu, 04 Apr 09:03 PM

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने आईपीएल 2024 में बेहद खराब शुरुआत की है. टीम को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पहले मुकाबले में ही हार मिली थी. इसके बाद टीम को घर पर कोलकाता नाइट राइडर्स ने हराया. टीम अब पाइंट्स टेबल में 9वें पायदान पर पहुंच चुकी है. लेकिन टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली धांसू फॉर्म में हैं. विराट कोहली के पास फिलहाल ऑरेंज कैप है. कोहली को अक्सर हम मैदान पर मजाकिया अंदाज में देखते हैं. वहीं वो फैंस के साथ भी मस्ती करते हुए नजर आते हैं.

 

विराट कोहली की ब्रैंड वैल्यू काफी ज्यादा है. आरसीबी की पहचान विराट कोहली से ही होती है. स्टार खिलाड़ी का फैन बेस भी किसी क्रिकेटर की तुलना में सबसे ज्यादा है. इस बीच विराट के आरसीबी के दोस्त और टीम के स्टार क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल ने उनको लेकर बड़ा खुलासा किया है. मैक्सवेल ने ड्रेसिंग रूम के भीतर की बात बताई है.

 

वो बच्चे की तरह भागते हैं: मैक्सवेल


मैक्सवेल ने विराट कोहली को लेकर कहा कि वो मैदान पर बच्चे की तरह व्यवहार करते हैं. उन्हें देखकर काफी मजा आता है. वो आसपास उछलते रहते हैं. मुझे उन्हें बार बार उनकी उम्र याद दिलानी पड़ती है. क्योंकि ऐसा करके वो मुझे अजीब महसूस करवाते हैं. मैं और वो एक ही उम्र के हैं. मैक्सवेल ने आगे कहा कि कोहली की आरसीबी के साथ धमाकेदार वापसी हुई है. वो टीम के बाकी साथियों के साथ मिलकर काफी ज्यादा खुश हैं. वो काफी भागदौड़ कर रहे हैं और अच्छा खेल रहे हैं.

 

धांसू फॉर्म में विराट


विराट कोहली आईपीएल के 17वें सीजन में शानदार फॉर्म में हैं. विराट ने अब तक 4 मुकाबलों में कुल 203 रन ठोक दिए हैं. विराट की औसत 67.67 की है. आरसीबी के लिए वो टीम के कप्तान फाफ डुप्लेसी के साथ ओपन कर रहे हैं और टीम के लिए कमाल कर रहे हैं. बता दें कि विराट कोहली के लिए आईपीएल 2024 में प्रदर्शन करना काफी जरूरी है. टी20 वर्ल्ड कप में विराट की जगह को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं. ऐसे में कोहली को आईपीएल में खुद को टॉप पर रखना होगा.

 

ये भी पढ़ें:

GT vs PBKS: पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर लिया गेंदबाजी का फैसला, केन विलियमसन की गुजरात टाइटंस में एंट्री, जानें दोनों टीमों की प्लेइंग 11

Hardik Pandya: माइकल क्लार्क का बड़ा खुलासा, मैंने हार्दिक पंड्या से फैंस को लेकर की थी बात, वो बिल्कुल भी...

IPL 2024: 'पहले ओवर से पता था ये हारने वाले हैं', ऋषभ पंत के अर्धशतक के बावजूद सहवाग को आया कप्तान पर गुस्सा

लोकप्रिय पोस्ट