icon

IPL 2024: यश दयाल पर बुरी तरह भड़के विराट कोहली, गुस्से में बोतल फेंक दी गाली, फील्डिंग में किया ये इशारा, VIDEO

Virat Kohli Angry on Dayal: विराट कोहली मैदान पर गुस्से में नजर आए जब यश दयाल को दो गेंद पर दो चौके पड़े. कोहली ने गुस्से में बोतल फेंकी और बाउंड्री पर गाली भी दी.

गुस्से में विराट कोहली, चौके खाने के निराश यश दयाल
authorNeeraj Singh
Thu, 23 May 05:26 PM

Virat Kohli Angry on Dayal: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली को एक और दिल तोड़ने वाली हार मिली है. इंडियन प्रीमियर लीग के एलिमिनेटर मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टीम मुकाबला गंवा बैठी. प्लेऑफ्स के लिए क्वालीफाई करने के बाद ऐसा लग रहा था कि टीम फाइनल तक पहुंच जाएगी. लेकिन राजस्थान के खिलाफ अंत में टीम को 4 विकेट से हार मिली. कोहली ने एक बार फिर टीम के लिए पूरे सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाए. लेकिन उनके साथी खिलाड़ियों ने मैच जीतने में उनकी मदद नहीं की.

 

कोहली ने 15 मैचों में कुल 741 रन ठोके. इस दौरान उनकी औसत 61.75 की रही वहीं उनकी स्ट्राइक रेट 154.69 की रही. एलिमिनेटर में कोहली ने आरसीबी को धांसू शुरुआत दी और 23 गेंद पर 33 रन ठोके. लेकिन वो बड़ा स्कोर बनाने से चूक गए और युजवेंद्र चहल ने उन्हें आउट कर दिया. राजस्थान के खिलाफ मिली हार के बाद विराट कोहली बेहद निराश नजर आए क्योंकि 17 साल बाद भी आरसीबी की टीम एक भी ट्रॉफी नहीं जीत पाई है. वहीं टीम को फाइनल में पहुंचे कुल 8 साल हो चुके हैं.''

 

 

 

 

दयाल पर भड़के विराट


राजस्थान रॉयल्स की टीम जैसे जैसे लक्ष्य के करीब पहुंच रही थी कोहली को बीच मैच में गुस्सा आ गया. यश दयाल का 17वां ओवर राजस्थान के लिए गेम चेंजर साबित हुआ क्योंकि इसमें टीम ने कुल 11 रन बटोरे. इसके बाद शिमरन हेटमायर ने दयाल को बैक टू बैक दो चौके लगाए. ऐसे में कोहली को गुस्सा आ गया.

 

विराट कोहली बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे औ तभी उन्होंने गुस्से में बोतल फेंक दी. वहीं वो फील्डिंग को लेकर भी इशारा करने लगे कि उधर दो फील्डर लगाए हैं तो भी ये गेंद इधर फेंक रहा है. बता दें कि विराट कोहली का गुस्सा वाला वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है.

 

मैच की बात करें तो राजस्थान ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला किया. आरसीबी की टीम 20 ओवरों में सिर्फ 172 रन ही बना पाई. गेंद के साथ टीम ने राजस्थान को कड़ी टक्कर दी लेकिन रॉयल्स की टीम 6 गेंद रहते ही मैच जीत गई. रॉयल्स को अब हैदराबाद के खिलाफ चेन्नई में दूसरा क्वालीफायर खेलना है. 

 

ये भी पढ़ें :- 

Dinesh Karthik : IPL से संन्यास लेने के बाद दिनेश कार्तिक का अब किस रोल में आएंगे नजर? RCB के कोच ने दी बड़ी अपडेट

RCB की हार पर CSK के चैंपियन खिलाड़ी ने कोहली सहित पूरी टीम को सुनाई खरी-खोटी, कहा - सिर्फ अग्रेसन और चेन्नई को हराने से…

Dinesh Karthik Retirement : दिनेश कार्तिक के संन्यास लेने पर RCB खिलाड़ियों ने दिया 'गार्ड ऑफ़ ऑनर', राजस्थान से हार के बाद इमोशनल VIdeo हुआ वायरल

लोकप्रिय पोस्ट