icon

IPL 2024: कोहली-गंभीर के भाईचारे पर LSG का पहला रिएक्‍शन, Video पर आंखें दिखाते हुए कहा- हमने तो...

Virat Kohli-Gautam Gambhir, IPL 2024: विराट कोहली और गौतम गंभीर आईपीएल 2024 के 10वें मुकाबले में एक दूसरे से गले मिलते हुए नजर आए. दोनों ने अपने सभी शिकवे दूर किए.

गौतम गंभीर को गले लगाकर जीत की बधाई देते विराट कोहली
authorकिरण सिंह
Sat, 30 Mar 08:28 AM

Virat Kohli-Gautam Gambhir: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. विराट कोहली से सजी टीम की आईपीएल 2024 में ये दूसरी हार है. कोलकाता ने इस मुकाबले को एकतरफा अंदाज में जीता. हर किसी को दोनों टीमों की टक्‍कर रोमांचक होने की उम्‍मीद थी, क्‍योंकि एक‍ तरफ कोहली थे तो दूसरी तरफ गौतम गंभीर. फैंस की नजर इस पर थी कि जब दोनों फिर आमने सामने होंगे तो क्‍या होगा. दरअसल पिछले सीजन दोनों स्‍टार बीच मैदान पर भिड़ गए थे, जिस पर काफी बवाल मचा था. गंभीर उस वक्‍त लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटॉर थे, मगर इस सीजन वो कोलकाता के मेंटॉर हैं. 

 

फैंस को लग रहा था कि मैदान पर एक फिर पंगा होने वाला है, मगर जब दोनों टीमें टकराई तो ऐसा कुछ नहीं हुआ. यहां तक कि इस दौरान टाइमआउट के वक्‍त कोहली और गंभीर गले मिलते हुए भी दिखाई दिए. जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया और एक दूसरे से काफी हंस-हंसकर बात करते हुए नजर आए.  उनके इस वीडियो पर अब लखनऊ की टीम ने सोशल मीडिया पर रिएक्‍ट किया है. लखनऊ ने मजाकिया अंदाज में आंख दिखाई. लखनऊ ने आंख और स्‍माइली इमॉजी के साथ लिखा कि हमनें तो बोला था कि कुछ नहीं था.

 

 

 

क्‍या हुआ था पिछले सीजन

आईपीएल 2023 में आरसीबी और लखनऊ के मैच के बाद कोहली और गंभीर बीच मैदान पर भिड़ गए थे. दोनों के बीच तीखी बहस हुई थी. बीच मैदान पर दोनों के इस व्‍यवहार की काफी आलोचना भी हुई. बीसीसीआई ने इसके चलते भारी जुर्माना भी ठोका था. नवीन उल हक भी कोहली से भिड़ गए थे. इसके बाद पिछले साल वनडे वर्ल्‍ड कप के दौरान नवीन और कोहली ने अपने सभी शिकवे दूर किए और अब आईपीएल में कोहली और गंभीर एक नजर आए. 

 

ये भी पढ़ें :- 

IPL 2024 Points Table Update : RCB की हार और KKR की जीत के बाद पॉइंट्स टेबल के बदले समीकरण, जानें किस स्थान पर पहुंची बेंगलुरु

RCB vs KKR : RCB की हार के बाद विराट कोहली के सपोर्ट में उतरे सुनील गावस्कर, कहा - 'वह अकेले क्या और कितना करेगा'

RCB vs KKR : KKR की जीत के बाद अय्यर जाएंगे अस्पताल! आरसीबी के सामने तूफानी फिफ्टी ठोकने के बाद इंजरी पर खुद दी बड़ी अपडेट

लोकप्रिय पोस्ट