icon

IPL 2024: विराट कोहली लंदन से भारत लौटे, जानें RCB से कब जुड़ सकते हैं स्‍टार बल्‍लेबाज, Video

Virat Kohli, IPL 2024: विराट कोहली पिछले महीने ही दूसरी बार पिता बने. जिसके बाद अब वो भारत लौट आए हैं. आईपीएल 2024 से पहले कोहली एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए दिखे.

विराट कोहली एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए नजर आए
authorकिरण सिंह
Sun, 17 Mar 12:17 PM

Virat Kohli, IPL 2024:  आईपीएल 2024 का काउंट डाउन शुरू हो चुका है. आईपीएल के 17वें सीजन के आगाज में मुश्किल से 6 दिन बचे हैं. इसी बीच स्‍टार भारतीय बल्‍लेबाज और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्‍तान विराट कोहली (Virat kohli) भारत लौट आए हैं. सोशल मीडिया पर उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए नजर आ रहे हैं. कोहली पिछले महीने दूसरी बार पिता बने थे और दूसरे बच्‍चे के जन्‍म के लिए वो लंदन में थे, जिसके बाद उनकी भारत वापसी हो गई है. 


माना जा रहा है कि कोहली 18 मार्च को आरसीबी के कैंप से जुड़े सकते हैं. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक 19 मार्च को होने वाले आरसीबी अनबॉक्‍स इवेंट में कोहली के शामिल होने की उम्‍मीद है. इवेंट का आयोजन मंगलवार शाम 4 बजे बेंगलुरु के एम चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम में होगा. इस इवेंट में म्‍यूजिक इंड्रस्‍टी समेत कई स्‍टार नजर आएंगे. इंटरनेशनल डीजे और म्‍यूजिक प्रोड्यूसर एलन वॉकर भी इस इवेंट में परफॉर्म करेंगे.

 

 

 

चेन्‍नई और आरसीबी के बीच ओपनिंग मैच

आईपीएल की शुरुआत 22 मार्च को डिफेंडिंग चैंपियन चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मुकाबले से होगी. कोहली करीब तीन महीने से ही मैदान और फैंस से दूर हैं. जनवरी में कोहली को इंग्‍लैंड के खिलाफ 5 टेस्‍ट मैचों की सीरीज के लिए टीम इंडिया में शामिल किया गया था, मगर निजी कारणों के चलते वो सीरीज से बाहर हो गए थे. जिसके कुछ दिन बाद यानी फरवरी में कोहली ने सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट शेयर करके जानकारी दी कि वो 15 फरवरी को दूसरी बार पिता बने है. उनकी पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा ने बेटे अकाय को जन्‍म दिया. अकाय के जन्‍म के बाद कोहली अब पहली बार नजर आए.

 

ये भी पढ़ें:

बड़ी खबर: हार्दिक पंड्या को IPL 2024 से पहले तगड़ा झटका, मुंबई इंडियंस का स्‍टार गेंदबाज हुआ चोटिल

DC vs RCB WPL 2024 Final Live Streaming: दिल्‍ली कैपिटल्‍स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच ऐतिहासिक फाइनल, कब और कहां देखें टेलीकास्‍ट और लाइव स्‍ट्रीमिंग

लक्ष्‍य सेन All England Badminton Championships में इतिहास रचने से चूके, एक बार फिर सेमीफाइनल में सफर खत्‍म

लोकप्रिय पोस्ट