icon

IPL 2024: ट्रेविस हेड और हेनरी क्लासेन के इस VIDEO ने फैंस के उड़ाए होश, IPL ने सारी सच्चाई बता दी

IPL 2024: हेनरी क्लासेन और ट्रेविस हेड को लेकर आईपीएल ने एक वीडियो डाला है. इस वीडियो में दोनों ने जो शॉट्स ट्रेनिंग में खेले हैं. मैच में भी दोनों ने वहीं दोहराया है.

आरसीबी के खिलाफ मैच के दौरान हेनरी क्लासेन और ट्रेविस हेड
authorNeeraj Singh
Tue, 16 Apr 02:02 PM

सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर बनाया. हैदराबाद ने 3 विकेट गंवा 287 रन ठोके. इसके जवाब में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम 7 विकेट गंवा 262 रन ही बना पाई. अंत में हैदराबाद की टीम ने 25 रन से मुकाबला जीत लिया. हैदराबाद की तरफ से जिन दो बल्लेबाजों ने पूरा खेल पलटा, उसमें एक ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज और एक अफ्रीकी बल्लेबाज का नाम शामिल है. ट्रेविस हेड ने 41 गेंद पर 102 रन की पारी खेल आरसीबी के गेंदबाजों की कमर तोड़ दी. हेड ने 248.78 की औसत से 8 छक्के और 9 चौके लगाए. वहीं हेनरी क्लासेन ने 31 गेंद पर 67 रन ठोके. इस बल्लेबाज ने 2 चौके और 7 छक्के लगाए. और 216.12 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की.

 

लेकिन इन सबके बीच अब आईपीएल ने एक ऐसा वीडियो डाला है जिसने फैंस को हिलाकर रख दिया है. कहा जाता है कि आप जितना अभ्यास करेंगे उतना ही आप माहिर बनेंगे और अच्छा करेंगे. क्रिकेटर घंटो तक नेट्स में अभ्यास करते हैं और फिर मैच में उन्हें इसका नतीजा मिलता है. ऐसा ही कुछ हेनरी क्लासेन और ट्रेविस हेड के साथ भी है जिसके बारे में अब आईपीएल ने पूरी सच्चाई बता दी है.

 

 

 

IPL ने वीडियो में बताया सबकुछ

 

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग ने अपने ऑफिशियल आईडी से एक वीडियो अपलोड की है. इस वीडियो में हैदराबाद के दोनों ही खिलाड़ी जमकर अभ्यास करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में ये भी देखने को मिल रहा है कि अभ्यास के दौरान दोनों बल्लेबाजों ने जो शॉट्स खेले. मैच के दौरान भी दोनों वही शॉट्स खेलते नजर आए. इस वीडियो ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं. वहीं हर फैन अब इस वीडियो की जमकर तारीफ कर रहा है.

 

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम आईपीएल में लगातार बड़े स्कोर बना रही है और कमाल कर रही है. इसमें बल्लेबाजों का सबसे अहम योगदान है. ये वही टीम है जिसने कुछ समय पहले मुंबई इंडियंस के खिलाफ 277 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था. ऐसे में अगर हम ट्रेविस हेड और हेनरी क्लासेन की बात करें तो टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में ट्रेविस हेड 8वें नंबर पर हैं. हेड ने 5 मैचों में 235 रन ठोके हैं. हेड ने 47.00 की औसत से रन ठोके हैं. वहीं हेनरी क्लासेन की बात करें तो ये बल्लेबाज छठे नंबर पर है. क्लासेन ने 6 मैचों में 253 रन ठोक दिए हैं. क्लासेन ने 63.25 की औसत ये रन ठोके. ऐसे में आने वाले समय में अगर हैदराबाद की टीम को सफलता हाथ लगती है तो इसमें सबसे अहम योगदान इन दो बल्लेबाजों का ही होगा.

 

ये भी पढ़ें:

IPL 2024: सीढ़ी से नहीं उतर पा रहे थे चोटिल एमएस धोनी, 'चिन्ना थाला' सुरेश रैना ने मदद के लिए बढ़ाया हाथ, VIDEO ने मचाई धूम

IPL 2024 Orange Cap: RCB की हार के बावजूद विराट कोहली की लीड बरकरार, SRH के बल्लेबाज की लिस्ट में एंट्री

IPL 2024 Points Table: RCB का खेल खत्म होने की कगार पर, चौथे पायदान पर हैदराबाद, जानें बाकी टीमों का हाल

 

लोकप्रिय पोस्ट