icon

IPL 2024: सूर्यकुमार यादव ने इंस्टाग्राम स्टोरी में पोस्ट किया ऐसा रिएक्शन, सदमे में आ गए मुंबई इंडियंस के फैंस, जानें पूरा मामला

IPL 2024: सूर्यकुमार यादव आईपीएल से बाहर हो सकते हैं. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में दिल तोड़ने वाली इमोजी लगाई है. फैंस इस इमोजी के बाद सदमे में हैं.

सूर्यकुमार यादव
authorNeeraj Singh
Tue, 19 Mar 03:44 PM

मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल 2024 के लिए पूरी तरह तैयार हो चुकी है और टीम खिलाड़ियों के साथ आखिरी ट्रेनिंग सेशन कर रही है. लेकिन इस बीच टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को लेकर अभी भी कंफ्यूजन है और उनकी फुल फिटनेस को लेकर कोई अपडेट नहीं मिल पाया है. हर्निया की सर्जरी के बाद सूर्य की अब तक रिकवरी नहीं हो पाई है. ये बल्लेबाज जनवरी से ही क्रिकेट से दूर है.

 

 

 

क्या आईपीएल से बाहर हो जाएंगे सूर्य?


पहले रिपोर्ट में कहा गया था कि सूर्यकुमार यादव आईपीएल के शुरुआती कुछ मैस मिस करेंगे लेकिन अब लग रहा है कि सूर्य आईपीएल 2024 के पूरे सीजन से बाहर हो जाएंगे. सूर्यकुमार यादव ने इंस्टाग्राम पर ऐसी स्टोरी पोस्ट की है जिसने फैंस को बड़ा झटका दिया है और सभी सदमे में पहुंच गए हैं. सूर्य ने दिल तोड़ने वाली इमोजी का इस्तेमाल किया है. ऐसे में कई फैंस अब ये मान चुके हैं कि सूर्य की रिकवरी नहीं हो पाई है और वो आईपीएल 2024 से पूरी तरह बाहर हो जाएंगे.

 

बता दें कि मुंबई इंडियंस को अपना पहला मुकाबला 24 मार्च को गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेलना है. इससे पहले मुंबई इंडियंस के प्रेस कॉन्फ्रेंस में टीम के हेड कोच मार्क बाउचर ने सूर्य को लेकर कहा था कि हम सूर्य को लेकर बीसीसीआई से अपडेट्स का इंतजार कर रहे हैं. हमें अपनी वर्ल्ड क्लास मेडिकल टीम पर पूरा भरोसा है.

 

साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला था आखिरी मुकाबला


उन्होंने आगे कहा कि फिटनेस के चलते कुछ दिक्कतें हो सकती हैं. लेकिन ये खेल ही ऐसा है और हमें इसका सम्मान करना होगा. बता दें कि सूर्यकुमार यादव ने 14 दिसंबर को अपना आखिरी मुकाबला साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला था. सूर्य अपनी चोट के चलते डीवाई पाटिल टी20 कप में हिस्सा नहीं ले पाए थे. हार्दिक और इशान किशन ने ये टूर्नामेंट खेला था. मुंबई के लिए ये झटका इसलिए भी बेहद बड़ा है क्योंकि अगर सूर्य सही समय पर फिट नहीं हुए तो टीम से एक ऐसा फिनिशर गायब हो सकता है जो गेंदबाजों को अपनी बल्लेबाजी से खूब डराता है. सूर्य के नाम 139 टी20 में कुल 3249 रन हैं. इसमें उनके नाम एक शतक और 21 अर्धशतक हैं.
 

ये भी पढ़ें :- 

IPL Most Sixes: गेंद के धागे खोलने वाले आईपीएल इतिहास के 16 सिक्‍सर किंग, यहां देखें पूरी लिस्‍ट

IPL इतिहास में सबसे अधिक विकेट लेने वाले टॉप-5 जांबाज, इस विदेशी धुरंधर को पछाड़ना चाहेंगे अश्विन

लोकप्रिय पोस्ट