icon

IPL 2024: विराट कोहली की स्ट्राइक रेट पर सवाल उठाने वाले सुनील गावस्कर ने अब RCB को लेकर कह दी बड़ी बात, कहा- बेंगलुरु की टीम...

IPL 2024: सुनील गावस्कर भले ही विराट कोहली की स्ट्राइक रेट को लेकर अलग सोचते हैं. लेकिन उन्होंने साफ कहा कि आरसीबी की टीम इस बार का खिताब अपना नाम कर सकती है.

कैच लेने के बाद विराट कोहली का रिएक्शन, कमेंट्री में सुनील गावस्कर
authorNeeraj Singh
Tue, 21 May 09:37 PM

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने आईपीएल 2024 की अपने फेवरेट टीम बता दी है. गावस्कर ने उस टीम का नाम बता दिया है जो आईपीएल 2024 का खिताब अपने नाम करेगी. आईपीएल के 17वें एडिशन के प्लेऑफ्स में आरसीबी की टीम पहुंच चुकी है. टीम ने चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर ये कमाल किया था. ऐसे में अब टीम को एलिमिनेटर में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ भिड़ना है. वहीं रविवार को आईपीएल 2024 का फाइनल खेला जाएगा.

 

कोलकाता नाइट राइडर्स, सनराइजर्स हैदराबाद, राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम प्लेऑफ्स में पहुंची है. केकेआर की टीम ने पाइंट्स टेबल में टॉप किया है. जबकि इसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद, राजस्थान रॉयल्स और आरसीबी की टीम है. पहले क्वालीफायर में केकेआर और हैदराबाद की टक्कर हो रही है वहीं एलिमिनेटर में आरसीबी और राजस्थान की टक्कर होगी.

 

आरसीबी जीतेगी फाइनल: गावस्कर


पहले क्वालीफायर की विजेता टीम फाइनल में जाएगी. जबकि हारने वाली टीम को एक बार और फाइनल में पहुंचने का मौका मिलेगा. दूसरी ओर एलिमिनेटर में हारने वाली टीम टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी जबकि जीत हासिल करने वाली टीम को पहले क्वालीफायर की विजेता टीम से भिड़ने का मौका मिलेगा.

 

लेकिन इस बीच कौन सी टीम फाइनल में विजेता बनेगी. इसपर सुनील गावस्कर ने बड़ा बयान दिया है. गावस्कर ने भले ही विराट कोहली की स्ट्राइक रेट पर सवाल उठाए थे लेकिन अब उन्होंने साफ कहा है कि आरसीबी की टीम इस साल की चैंपियन बन सकती है. स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए सुनील गावस्कर ने ये बात कही. लेजेंड्री क्रिकेटर ने कहा कि आरसीबी की टीम इस बार पहली बार चैंपियन बनेगी.

 

आरसीबी ने किया है कमाल


आरसीबी की टीम का प्रदर्शन इस आईपीएल में शानदार रहा है. शुरुआत मुकाबलों में 8 में से टीम को 7 में हार मिली थी. लेकिन इसके बाद टीम ने लगातार 6 मैच जीत टॉप 4 में एंट्री कर ली. ऐसे में अब उम्मीद की जा रही है कि प्लेऑफ्स में पहुंचने के बाद अब ये टीम पीछे मुड़कर नहीं देखेगी. विराट कोहली पहले ही फॉर्म में हैं. वहीं टीम के कप्तान सुनील गावस्कर भी धांसू फॉर्म में हैं.

 

ये भी पढ़ें:

इस भारतीय खिलाड़ी ने खेले हैं सभी T20 World Cup, पहले टूर्नामेंट से टीम इंडिया का हिस्सा, आज तक कभी नहीं चूका

RR vs RCB Eliminator: राजस्‍थान रॉयल्‍स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच घमासान, हारने वाली टीम सीधे बाहर, जानें दोनों टीमों का Head to Head Record और LIVE Streaming

KKR vs SRH: मिचेल स्टार्क के खिलाफ कांप उठते हैं ट्रेविस हेड, दूसरी गेंद पर उखाड़ा डंडा, गेंदबाज के खिलाफ अब तक बना पाए हैं सिर्फ 1 रन

लोकप्रिय पोस्ट