icon

IPL 2024: 'सॉरी रोहित भाई लेकिन टीम अलग और दोस्ती अलग,' ऋषभ पंत ने हिटमैन को क्यों दिया ऐसा जवाब, VIDEO में हुआ खुलासा

IPL 2024: रोहित शर्मा और ऋषभ पंत को एक विज्ञापन में एक दूसरे से भिड़ते हुए देखा गया. इस दौरान ये भी सुनने को मिला कि दोस्ती अपनी जगह और टीम अपनी जगह.

रोहित शर्मा और ऋषभ पंत
authorNeeraj Singh
Fri, 15 Mar 04:11 PM

आईपीएल 2024 की शुरुआत 22 मार्च से होनी है लेकिन इससे ठीक पहले खिलाड़ियों के बीच जंग देखने को मिल रही है. रोहित शर्मा और ऋषभ पंत को एक दूसरे के खिलाफ भिड़ते हुए देखा गया. हालांकि ऐसा सिर्फ विज्ञापन में हुआ है. आईपीएल 2024 सीजन का नया विज्ञापन लॉन्च हुआ है जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. इस एड को ड्रीम 11 ने बनाया है जो आईपीएल का अहम स्पॉन्सर है. इसमें सभी 10 फ्रेंचाइजी के बड़े नाम शामिल हैं. इसके अलावा दलेर मेहंदी, समंथा प्रभू, प्रिती जिंटा को भी एक दूसरे को जवाब देते हुए देखा गया.

 

 

 

एड शूट में एक दूसरे से भिड़े खिलाड़ी

 

इस विज्ञापन में रोहित को पंत को ये बोलते हुए सुना गया कि वो टूर्नामेंट के दौरान उनसे ग्राउंड पर मिलेंगे. रोहित ने इस दौरान ट्वीट किया कि, ये इंडिया का टी20 लीग है बॉस, यहां हवा बदल जाती है. ग्राउंड पर मिलते हैं. रोहित ने इस दौरान पंत को भी टैग किया. पंत ने भी रोहित को जवाब दिया और कहा कि, रोहित भाई टीम अलग है और दोस्ती अलग है. क्योंकि टीम से बड़ा कुछ नहीं.

 

 

 

IPL के लिए तैयार हैं रोहित शर्मा और ऋषभ पंत

 

बता दें कि ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान के तौर पर मैदान पर वापसी करने जा रहे हैं. एक्सीडेंट के बाद से पंत पहली बार क्रिकेट मैदान पर आने वाले हैं. बीसीसीआई ने भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज को एनओसी दे दी है. 23 मार्च को डबल हेडर में दिल्ली का मुकाबला पंजाब किंग्स के खिलाफ मोहाली के मैदान पर खेला जाना है. हाल ही में बीसीसीआई ने पंत की कमबैक स्‍टोरी पर एक स्‍पेशल वीडियो बनाया था. जिसमें उनका इलाज करने वाले डॉक्‍टर दिनशॉ पारदीवाला ने पंत के सफर पर बात की. उन्‍होंने बताया था कि पंत को देखकर कैसे उनकी मां डर गई थीं. सड़क हादसे में पंत का घुटना बुरी तरह से चोटिल हो गया था, जिस वजह से उनकी मां को इस बात का डर सताने लगा था कि क्‍या पंत फिर कभी अपने पैरों पर चल पाएंगे या नहीं.

 

वहीं रोहित शर्मा भी मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए पहले मुकाबले में गुजरात टाइटंस से 24 मार्च को अहमदाबाद में टकराएंगे. बता दें कि आईपीएल में ऐसा पहली बार जब मुंबई के लिए सालों तक कप्तानी करने वाले रोहित हार्दिक पंड्या की कप्तानी में खेलेंगे. 
 

ये भी पढ़ें :- 

IPL 2024 : 29 गेंद में शतक जड़ एबी डिविलियर्स का रिकॉर्ड तोड़ने वाला ऋषभ पंत की टीम से जुड़ा, दिल्ली कैपिटल्स ये धुरंधर हुआ बाहर

Shreyas Iyer Central Contract : श्रेयस अय्यर को वापस मिल सकता है सेंट्रल कॉन्‍ट्रेक्‍ट, BCCI के यू-टर्न लेने की आई रिपोर्ट

Ranji Trophy जीतते ही भारतीय क्रिकेटर ने लिया संन्यास, आखिरी गेंद पर विकेट के साथ करियर खत्म, इंग्लैंड के खिलाफ किया था डेब्यू

लोकप्रिय पोस्ट