icon

IPL 2024: पंजाब किंग्स में गलती से खरीदे गए शशांक सिंह ने टीम के मालिकों को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- उन लोगों...

IPL 2024: पंजाब किंग्स के बल्लेबाज शशांक सिंह ने वो पारी खेली जिसकी चर्चा सालों तक होगी. इस बल्लेबाज ने 29 गेंद पर 61 रन ठोके और टीम के मालिकों को शुक्रिया अदा किया.

पंजाब को जीत दिलाने के बाद जश्न मनाते शशांक सिंह
authorNeeraj Singh
Fri, 05 Apr 07:22 AM

पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया आईपीएल का 17वां मुकाबला एक ऐसे चेहरे के नाम रहा जिसके बारे में बेहद कम लोग जानते थे. हम शशांक सिंह की बात कर रहे हैं. शशांक वही बल्लेबाज हैं जिन्हें मिनी नीलामी के दौरान पंजाब किंग्स की फ्रेंचाइजी ने गलती से अपनी टीम के भीतर शामिल कर लिया था. लेकिन गुजरात के खिलाफ इस बल्लेबाज ने ऐसी धमाकेदार बल्लेबाजी की जिससे पंजाब ने 3 विकेट से जीत हासिल कर ली. शशांक ने 29 गेंद पर 61 रन की पारी खेली और गुजरात के मुंह से जीत छीन ली.

 

क्या था नीलामी विवाद?


आईपीएल 2024 नीलामी के दौरान उस वक्त बड़ा विवाद हो गया था जब पंजाब किंग्स ने शशांक सिंह के लिए बोली लगाई. लेकिन जैसे ही ये खिलाड़ी पंजाब की पोटली में गया तुरंत इस खिलाड़ी को वापस लिस्ट में डालने की बात होने लगी. पंजाब के मालिकों ने कहा कि वो इस खिलाड़ी को नहीं लेना चाहते हैं. लेकिन मलिक्का सागर ने साफ कहा कि अब हैमर नीचे जा चुका है और उन्हें इस खिलाड़ी को रखना होगा. दरअसल दो शशांक सिंह होने के चलते पंजाब के मालिकों को कंफ्यूजन हो गया था जिसके चलते ही शशांक पंजाब की टीम में आए. लेकिन उस दौरान किसी ने भी ये नहीं सोचा था कि एक समय ये खिलाड़ी टीम को जीत दिला देगा.

 

ऐसे में पोस्ट मैच के बाद अब शशांक सिंह ने टीम के मालिकों को लेकर बड़ा बयान दिया है. शशांक ने टीम को मालिकों को लेकर कहा कि उन्होंने मेरा काफी सपोर्ट किया है. वहीं मैनेजमेंट और कोचिंग स्टाफ का भी मैं शुक्रिया अदा करना चाहूंगा. बता दें कि शशांक को उनके धांसू प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड से नवाजा गया.

 

कौन हैं शशांक सिंह?


32 साल के शशांक सिंह एक ऑलराउंडर बल्लेबाज हैं. इससे पहले वो मुंबई इंडियंस, सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स में ट्रेड हो चुके हैं. हैदराबाद की तरफ से खेलते हुए वो ब्रायन लारा को भी प्रभावित कर चुके हैं. वो छत्तीसगढ़ के लिए लिस्ट ए क्रिकेट खेलते हैं. वहीं साल 2015 में उन्होंने लिस्ट ए में अपना डेब्यू किया था.

 

ये भी पढ़ें:

GT vs PBKS: जिस शशांक सिंह को नहीं लेना चाहती थी पंजाब उसने गुजरात के जबड़े से छीनी जीत, नेहरा का प्लान फेल कर 3 विकेट से जीता मैच

KKR के खिलाफ बड़ी हार के बाद रिकी पोंटिंग ने उठाया बड़ा कदम, टीम के खिलाड़ियों की मैदान पर लगाई क्लास, इन्हें मिली सजा, VIDEO

IPL 2024: 'विराट कोहली बच्चे हैं, मुझे उन्हें उनकी उम्र याद दिलानी पड़ती है,' RCB के क्रिकेटर ने बताई अंदर की बात

लोकप्रिय पोस्ट