icon

IPL 2024: ऋतुराज गायकवाड़ ने दिनेश कार्तिक से पूछा, अगली फ्रेंचाइजी कौन सी? विकेटकीपर के जवाब से कप्तान की हो गई बोलती बंद

Dinesh Karthik: दिनेश कार्तिक ने ऋतुराज गायकवाड़ को ट्रोल कर दिया. कार्तिक ने कहा कि वो चेन्नई में कप्तानी के रोल में आना चाहते हैं. कार्तिक ने फैंस को सवाल पूछने का मौका दिया था.

बल्लेबाजी के दौरान ऋतुराज गायकवाड़ और ट्रेनिंग सेशन के दौरान हंसते दिनेश कार्तिक
authorNeeraj Singh
Fri, 17 May 09:57 PM

आरसीबी के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने सीजन की शुरुआत में कमाल की पारी खेली थी लेकिन अब फ्लॉप साबित हो रहे हैं. इस बीच चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने उनसे ऐसा सवाल पूछा जिसने फैंस को हिला दिया. कहा जा रहा है कि अगले सीजन में विकेटकीपर बल्लेबाज चेन्नई सुपर किंग्स के साथ खेल सकता है. इंस्टाग्राम स्टोरी में दिनेश कार्तिक ने एक पोस्ट में कहा था कि मुझे कुछ भी पूछ सकते हैं. इसपर उनके फैंस ने अलग अलग सवाल  पूछे. ऐसे में ऋतुराज गायकवाड़ ने भी सवाल पूछा और कहा कि क्या आपको साल 2025 में चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल होंगे?

 

कार्तिक ने लिए गायकवाड़ के मजे


इसपर दिनेश कार्तिक ने ऐसा जवाब दिया कि गायकवाड़ का बोलती बंद हो गई. कार्तिक ने कहा कि आप किस रोल में मुझे देखना चाहते हैं? कप्तान. कार्तिक का जवाब अब काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. बता दें कि आरसीबी और चेन्नई की टीमों के बीच 18 मई को बेहद अहम मुकाबला होने जा रहा है. ये एक नॉकआउट मुकाबला होगा. क्योंकि जो टीम जीतेगी वो सीधे प्लेऑफ्स में जाएगी.

 

 

 

चेन्नई में शामिल होना चाहते हैं कार्तिक


दिनेश कार्तिक के प्रदर्शन की बात करें तो ये बल्लेबाज नंबर 7 और नंबर 8 पर बल्लेबाजी के लिए आता है. 38 साल के खिलाड़ी ने अब तक 13 मैचों में कुल 301 रन ठोके हैं. उन्होंने आरसीबी ने आईपीएल 2022 नीलमी में 5.5 करोड़ रुपए में खरीदा था. बता दें कि पहली बार ऐसा नहीं है जब कार्तिक को चेन्नई सुपर किंग्स के साथ लिंक करते देखा गया है. इससे पहले भी कई बार कार्तिक खुद कह चुके हैं कि वो चेन्नई के लिए खेलना चाहते हैं.

8 अप्रैल 2024 को एक इंटरव्यू में कार्तिक ने कहा था कि वो चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलना चाहते हैं. कार्तिक ने कहा कि उन्हें आज तक इस बात का दुख है. मुंबई इंडियंस के लिए वो रिटेन नहीं हो पाए. वहीं वो अब तक चेन्नई के लिए नहीं खेल पाए. चेन्नई का होकर वो चेन्नई के लिए नहीं खेल पाए. चेन्नई ने मुझपर दांव लगाया है लेकिन वो मुझे ले नहीं पाए.

 

बता दें कि आईपीएल करियर में अब तक कार्तिक ने 5 अलग अलग फ्रेंचाइजियों के लिए खेला है. इसमें मुंबई, केकेआर, दिल्ली, गुजरात और आरसीबी की टीम शामिल है. 

 

ये भी पढ़ें:

T20WC 2024: जोफ्रा आर्चर की काउंटी में फेंकी गई गेंदों ने दुनिया के टॉप बल्लेबाजों को डराया, हर गेंद मुंह पर, फैंस ने बताया खतरनाक

बड़ी खबर: गौतम गंभीर बनेंगे टीम इंडिया के अगले कोच! BCCI ने केकेआर के मेंटॉर से साधा संपर्क

T20 WC 2024: 'पिछले वर्ल्ड कप के बाद ही सीनियर खिलाड़ियों को छोड़ देनी चाहिए थी टीम', रिंकू- गिल को लेकर पूर्व वर्ल्ड कप विजेता हुआ नाराज

लोकप्रिय पोस्ट