icon

KKR के खिलाफ बड़ी हार के बाद रिकी पोंटिंग ने उठाया बड़ा कदम, टीम के खिलाड़ियों की मैदान पर लगाई क्लास, इन्हें मिली सजा, VIDEO

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पोंटिंग ने मैदान पर खिलाड़ियों के खूब पसीने बहाए और अलग अलग तरह की फील्डिंग ड्रील्स करवाई. इसमें जो टीम हारी उसे पुशअप करने पड़े.

फील्डिंग से पहले प्लानिंग करती दिल्ली कैपिटल्स की टीम
authorNeeraj Singh
Thu, 04 Apr 10:51 PM

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स को बुरी तरह हार मिली. टीम ने पहले गेंदबाजी की और 272 रन लुटा दिए. केकेआर के बल्लेबाजों ने दिल्ली के गेंदबाजों को हर कोने में मारा. केकेआर की तरफ से अकेले सुनील नरेन ने अटैक का जिम्मा उठाया और 85 रन की पारी खेली. उन्होंने 39 गेंदों पर ये पारी खेली. बाकी का काम रिंकू सिंह और आंद्र रसेल ने किया और इस तरह अंत में दिल्ली की टीम को 106 रन से हार मिली. लेकिन इस हार के बाद अब टीम के हेड कोच रिकी पोंटिंग ने बड़ा कदम उठाया और फील्डिंग का जिम्मा संभाला है.

 

पोंटिंग ने दिल्ली के खिलाड़ियों के बहाए पसीने


दिल्ली के हेड कोच रिंकी पोंटिंग ने हार के बाद टीम के खिलाड़ियों की मैदान पर जमकर क्लास लगाई.  अपने जमाने में बेस्ट फील्डर का तमगा पाने वाले रिकी पोंटिंग ने सभी खिलाड़ियों की ड्रील करवाई और मैदान पर जमकर भगाया. दिल्ली की सोशल मीडिया टीम ने इस वीडियो को ऑफिशियल अकाउंट पर अपलोड किया है. बता दें कि पोंटिंग ने दिल्ली की टीम को दो ग्रुप्स में बांट दिया था. इसमें दोनों के बीच फील्डिंग में मुकाबला हुआ और जो टीम हारी उसे अंत में पुशअप लगाने पड़े.


मैच की बात करें तो मैच की बात करें तो केकेआर के लिए सुनील नरेन (85 रन), अंगकृष रघुवंशी (54 रन), रिंकू सिंह (26 रन) और आंद्रे रसेल (41 रन) इन सभी बल्लेबाजों ने तूफानी बैटिंग से रनों का अंबार लगा डाला. जिससे केकेआर ने 20 ओवरों में 7 विकेट पर 272 रन बनाए. इसके जवाब में दिल्ली के लिए दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने 25 गेंदों में चार चौके और पांच छक्के से 55 रन बनाए. जबकि ट्रिस्टन स्टब्स 32 ने 32 गेंदों में चार चौके और चार छक्के से 54 रन बनाए. लेकिन दिन दोनों के अलावा दिल्ली के बाकी बल्लेबाज नहीं चल सके. जिससे उनकी टीम 17.2 ओवरों में 166 रन ही बना सकी और उसे 106 रन की बड़ी हार का सामना करना पड़ा.  

 

बता दें कि आईपीएल इतिहास में पहली बार कोलकाता ने शुरुआती तीनों मुकाबलों पर कब्जा किया है. श्रेयस अय्यर की टीम फिलहाल पाइंट्स टेबल में सबसे ऊपर है. वहीं दिल्ली की टीम 9वें पायदान पर है. टीम ने 4 में से सिर्फ 1 मुकाबला जीता है और 3 मुकाबले गंवाए हैं.
 

ये भी पढ़ें:

GT vs PBKS: पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर लिया गेंदबाजी का फैसला, केन विलियमसन की गुजरात टाइटंस में एंट्री, जानें दोनों टीमों की प्लेइंग 11

Hardik Pandya: माइकल क्लार्क का बड़ा खुलासा, मैंने हार्दिक पंड्या से फैंस को लेकर की थी बात, वो बिल्कुल भी...

IPL 2024: 'पहले ओवर से पता था ये हारने वाले हैं', ऋषभ पंत के अर्धशतक के बावजूद सहवाग को आया कप्तान पर गुस्सा

लोकप्रिय पोस्ट