icon

IPL 2024: लाल टीशर्ट- लंबे बाल, चेन्नई लैंड हुए एमएस धोनी, जानें टीम के साथ कब शुरू करेंगे ट्रेनिंग

IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स की टीम शनिवार से ट्रेनिंग की शुरुआत कर सकती है. ऐसे में धोनी चेन्नई में लैंड कर चुके हैं. धोनी लंबे बाल और लाल टीशर्ट में नजर आए.

एमएस धोनी
authorNeeraj Singh
Tue, 05 Mar 10:47 PM

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आगामी इंडियन प्रीमियर लीग 2024 सीजन से पहले मंगलवार को अपनी टीम में शामिल होने के लिए चेन्नई पहुंचे. डिफेंडिंग चैंपियन टीम ने ट्विटर पर धोनी की तस्वीर डाली. ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस बेहद ज्यादा उत्साहित हो गए हैं. धोनी ने पिछले सीजन में फाइनल में गुजरात टाइटंस पर पांच विकेट की रोमांचक जीत के साथ सीएसके को रिकॉर्ड तोड़ पांचवें खिताब तक पहुंचाया था. 'कैप्टन कूल' खिताबी मुकाबले में गोल्डन डक पर आउट हो गए थे, लेकिन रवींद्र जडेजा ने आखिरी दो गेंदों पर दस रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिलाई. ऐतिहासिक जीत के बाद, धोनी ने टीम को चैंपियन बनाने वाले खिलाड़ी रवींद्र जडेजा को अपनी गोदी में उठा लिया था.

 

चोट से परेशान थे धोनी

 

बता दें कि 42 साल के धोनी पूरे 2023 सीजन में घुटने की चोट से जूझते रहे और जब भी उन्होंने मैदान पर कदम रखा तो गेंदबाजों ने हर बार उनका स्वागत यॉर्कर से किया. उन्होंने पिछले सीजन की 12 पारी में 104 रन ठोके. इस दौरान उनकी स्ट्राइक रेट 182.46 की थी. अटकलें लगाई जा रही थीं कि आईपीएल 2023 सीएसके के साथ धोनी का आखिरी सीजन होगा लेकिन फाइनल जीतने के बाद धोनी ने फैंस को कहा कि वो साल 2024 में फिर लौटेंगे. धोनी ने इस दौरान अपने सभी फैंस का शुक्रिया अदा किया था.

 

 

 

इस दिन जुड़ेंगे टीम के साथ

 

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स अपने ट्रेनिंग कैंप की शुरुआत शनिवार से कर सकती है. इस दौरान चेन्नई सुपर किंग्स का पहला बैच अभ्यास के लिए पहुंचेगा. इसमें दीपक चाहर, ऋतुराज गायकवाड़, सिमरजीत सिंह, राजवर्धन हंगरगेकर, मुकेश चौधरी और बाकी के खिलाड़ी शामिल होंगे. चेन्नई की टीम को अपना पहला मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ 22 मार्च को शुरू करना है.

 

चेन्नई सुपर किंग्स का शेड्यूल

 

 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

 22 मार्चचेन्नईशाम 7:30 बजे IST
गुजरात टाइटंस 26 मार्चचेन्नईशाम 7:30 बजे IST
दिल्ली कैपिटल्स31 मार्चविशाखापत्तनमशाम 7:30 बजे IST
सनराइजर्स हैदराबाद5 अप्रैल हैदराबाद शाम 7:30 बजे IST

 

ये भी पढ़ें:

बड़ी खबर: 542 विकेट लेने वाले भारतीय क्रिकेटर ने किया रिटायरमेंट का ऐलान, टीम इंडिया में लौटने की उम्मीदें टूटीं, विदेश में खेलेंगे क्रिकेट

स्टीव स्मिथ और लाबुशेन को आउट करने के लिए जब आर अश्विन को करनी पड़ी थी मीडिया से दोस्ती, कहा- ‘आधी जंग तो वहीं जीत गया था मैं’

T20 वर्ल्ड कप 2024 से ठीक पहले भारतीय फैंस के लिए बड़ी खबर, अब मोबाइल पर बिना पैसे दिए मुफ्त में देख सकेंगे सभी मैच

लोकप्रिय पोस्ट