icon

IPL 2024 Purple Cap: 10 मैचों के बाद जबरदस्‍त हुई पर्पल कैप की रेस, चेन्‍नई-कोलकाता के गेंदबाजों का दबदबा, यहां देखें टॉप 5 लिस्‍ट

IPL 2024 Purple Cap: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स की टक्‍कर के बाद पर्पल कैप की रेस जबरदस्‍त हो गई है. मुस्‍तफिजुर रहमान को हर्षित राणा और आंद्रे रसेल से कड़ी टक्‍कर मिली है.

हर्षित राणा ने 2 मैच में कुल 5 विकेट लिए
authorकिरण सिंह
Sat, 30 Mar 11:44 AM

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स  के बीच खेले गए आईपीएल 2024 के 10वें मुकाबले के बाद पर्पल कैप की रेस जबरदस्‍त हो गई है. पर्पल कैप की रेस में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और कोलकाता के गेंदबाजों का दबदबा है. टॉप पर चेन्‍नई के मुस्‍तफिजुर रहमान का कब्‍जा बरकरार है. वहीं बेंगलुरु के खिलाफ मुकाबले के बाद केकेआर के हर्षित राणा और आंद्रे रसेल ने रहमान को कड़ी टक्‍कर दे दी है. बेंगलुरु के खिलाफ दोनों ने दो-दो विकेट लिए और केकेआर की 7 विकेट से जीत की कहानी लिखी.  

 

Mustafizur Rahman (CSK): चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के मुस्‍तफिजुर रहमान के पास पर्पल कैप है. दो मैचों में उनके कुल 6 विकेट है. उनकी इकॉनमी 7.37 की है. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ सीजन के ओपनिंग मैच में उन्‍होंने 29 रन पर चार विकेट लिए थे.

 

Harshit Rana (KKR): कोलकाता नाइट राइडर्स के हर्षित राणा के आरसीबी के खिलाफ मैच के बाद कुल 5 विकेट हो गए हैं. उन्‍होंने दो मैच खेले. उनकी इकॉनमी 9 की रही.

 

Andre Russell (KKR): कोलकाता के आंद्रे रसेल के भी दो मैचों में 4 विकेट हो गए हैं और वो पर्पल कैप की रेस में रहमान और राणा के बाद तीसरे स्‍थान पर पहुंच गए हैं.

 

Harpreet Brar (PBKS): पंजाब किंग्‍स के हरप्रीत बरार के नाम  2 मैचों में 3.85 की इकॉनमी से तीन विकेट है औ वो पर्पल कैप की रेस में बने हुए हैं.


T Natarajan (SRH): सनराइजर्स हैदराबाद के टी नटराजन तीन विकेट के साथ पांचवें स्‍थान पर है. उन्‍होंने 10.66 की इकॉनमी से कोलकाता के खिलाफ 32 रन पर तीन विकेट लिए.

 

खिलाड़ीटीममैचविकेट
मुस्‍तफिजुर रहमानCSK26
हर्षित राणाKKR25
आंद्रे रसेलKKR24
हरप्रीत बरारPBKS23
टी नटराजनSRH13

ये भी पढ़ें :- 

IPL 2024, Orange Cap:विराट कोहली के नाम IPL 2024 में सबसे ज्‍यादा रन, हेनरिक क्‍लासन से छीना नंबर वन का ताज, 10 मैचों के बाद यहां देखें ऑरेंज कैप की रेस

IPL 2024: रियान पराग से पिता ने पूछा- लोग तुम्‍हें क्‍यों ट्रोल करते हैं? बल्‍लेबाज ने वजह बताने के बाद बदल दी तस्‍वीर

IPL 2024: कोहली-गंभीर के भाईचारे पर LSG का पहला रिएक्‍शन, Video पर आंखें दिखाते हुए कहा-हमने तो…

लोकप्रिय पोस्ट