icon

IPL 2024: RCB या फिर CSK नहीं, रोहित शर्मा ने बताया था उस टीम का नाम जिसकी कप्तानी करना चाहता था क्रिकेटर

IPL 2024: रोहित शर्मा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो मुंबई के अलावा केकेआर की कप्तानी करना चाहते हैं. रोहित को मुंबई की कप्तानी से हटा दिया गया है.

रोहित शर्मा
authorNeeraj Singh
Mon, 18 Mar 06:55 PM

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने आईपीएल में कुल 5 खिताब अपने नाम किए हैं. लेकिन हार्दिक पंड्या के आने के बाद रोहित शर्मा को कप्तानी छोड़नी पड़ी. ऐसे में आईपीएल 2024 में पंड्या की कप्तानी में रोहित खेलने के लिए तैयार हैं. रोहित को जैसे ही मुंबई की कप्तानी से हटाया विवाद शुरू हो गया. फैंस को यकीन नहीं हुआ कि ऐसा कैसे हो सकता है. रोहित की लीडरशिप में मुंबई की टीम ने वो मुकाम हासिल किया था जिससे टीम वर्तमान में संयुक्त रूप से सबसे ज्यादा खिताब जीतने वाली टीम है.

 

रोहित की जब कप्तानी गई थी तब और विवाद उस वक्त हुआ जब उनकी पत्नी रितिका ने एक पोस्ट पर कमेंट किया था. एक वीडियो में टीम के हेड कोच मार्क बाउचर ने कहा था कि टीम के लिए ये एक क्रिकेटिंग फैसला था. लेकिन रितिका ने पोस्ट पर कमेंट कर कहा कि इसमें काफी चीजें गलत है.

 

रोहित पर क्या बोले पंड्या


वहीं मुंबई इंडियंस के प्रेस कॉन्फ्रेंस में हार्दिक पंड्या से जब रोहित शर्मा को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अभी रोहित से बात नहीं हुई है, मगर वो अब भी टीम इंडिया के कप्‍तान हैं. रोहित मेरा मार्गदर्शन करेंगे और उनका हाथ मेरे कंधे पर है. रोहित सफर कर रहे हैं और खेल रहे हैं. हमारी अभी तक कोई बातचीत नहीं हुई है.

 

 

 

बता दें कि रोहित- पंड्या की खबरों के बीच हिटमैन का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनसे पूछा गया था कि अगर उन्हें मौका मिले तो वो मुंबई को छोड़कर और किस फ्रेंचाइजी की कप्तानी करना चाहेंगे. इसपर रोहित ने कहा था कि ईडन गार्डन्स मेरा फेवरेट मैदान है और मैंने उस मैदान पर काफी कुछ हासिल किया है. ऐसे में मैं केकेआर का नाम लूंगा. रोहित ने सीएनबीसी टीवी 18 के साथ इंटरव्यू में ये बयान दिया था.

 

बता दें कि रोहित शर्मा को टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए टीम का कप्तान बना दिया गया है. वहीं रोहित हर भारतीय खिलाड़ी की पसंद हैं. हाल ही में रोहित की कप्तानी को लेकर कुलदीप यादव ने बड़ा बयान दिया था और कहा था कि वो युवा खिलाड़ियों को काफी ज्यादा सपोर्ट करते हैं और उनके टैलेंट को पहचानते हैं. वो मैदान पर जो कुछ भी कहते हैं उससे किसी को बुरा नहीं लगता क्योंकि सभी का उनके साथ एक अलग रिश्ता है. जो भी वो बोलते हैं हमारे लिए प्यार है उनका.

 

बता दें कि रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस से जुड़ चुके हैं. रोहित जल्द ही वानखेड़े के मैदान पर टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ अपनी ट्रेनिंग की शुरुआत करेंगे.

 

ये भी पढ़ें:

IPL 2024 GT Squad : हार्दिक पंड्या के जाने के बाद गुजरात में बाकी कितना दम, यहां जाने उनका पूरा स्क्वॉड

IPL 2024 से पहले हार्दिक पंड्या ने क्यों लिया इतना बड़ा ब्रेक? बताया आईपीएल नहीं है कारण, ये है असली टारगेट

IPL 2024: विराट कोहली की मैदान पर वापसी, एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में दिखाई तेज तर्रार फील्डिंग, मैक्सवेल के साथ खेला फुटबॉल, VIDEO

 

लोकप्रिय पोस्ट