icon

IPL 2024: RCB के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे एमएस धोनी, अपनी फेवरेट चीज का उठाया लुत्फ, सपोर्ट स्टाफ भी दिखे साथ, VIDEO

Dhoni enters rcb dressing room: धोनी को चाय बेहद पसंद है. ऐसे में माही ने चाय पीने के लिए आरसीबी के ड्रेसिंग रूम में एंट्री कर ली जिसके बाद आरसीबी के सपोर्ट स्टाफ ने उन्हें चाय पिलाई.

मैच के दौरान विकेटकीपिंग में एमएस धोनी
authorNeeraj Singh
Thu, 16 May 09:39 PM

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कैंप ने एमएस धोनी का चाय के साथ स्वागत किया है. धोनी आरसीबी के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे जहां उन्हें टीम के सपोर्ट स्टाफ ने चाय पिलाई. बेंगलुरु में लगातार बारिश हो रही है. ऐसे में धोनी को चाय की चुस्की लेते हुए देखा गया. इसका वीडियो आरसीबी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर डाला है. धोनी को इस दौरान बैठकर ट्रेनिंग सेशन के ब्रेक के दौरान चाय पीते देखा गया. चाय पिलाने में आरसीबी के सपोर्ट स्टाफ ने धोनी की मदद की.

 

बता दें कि आरसीबी और चेन्नई के बीच 18 मई को बेंगलुरु में बेहद अहम मैच होने वाला है. ये मैच दोनों टीमों के लिए प्लेऑफ्स के लिहाज से बेहद अहम है. धोनी जब आरसीबी के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे तब उन्होंने चेन्नई की जर्सी पहनी थी. ऐसे में उन्हें देख आरसीबी का सपोर्ट स्टाफ मुस्कुराने लगे. इस बीच एक स्टाफ ने धोनी के कप में चाय डाली और माही मुस्कुराते हुए चाय लेकर चले गए.

 

 

 

धोनी हैं चाय के दीवाने


बता दें कि एमएस धोनी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें चाय काफी ज्यादा पसंद है. और चाय उनके दिल के बेहद करीब है. उन्होंने ये भी कहा था कि वो अक्सर अभ्यास सेशन के दौरान चाय पीते हैं और कभी इसके लिए मना नहीं करते. धोनी ने कहा था कि चाय एक ऐसी चीज है जिसके लिए वो कभी ना नहीं कह सकते. बता दें कि आरसीबी के खिलाफ धोनी का रिकॉर्ड धांसू है. धोनी ने 35 मैचों में 140.77 की स्ट्राइक रेट से कुल 839 रन बनाए हैं.

 

आरसीबी- चेन्नई मुकाबले के दौरान होगी बारिश?


बता दें कि शनिवार को बेंगुलरु में बारिश के आसार हैं. ऐसे में मौसम विभाग के अनुसार बेंगलुरु फैंस के लिए ये अच्छी खबर नहीं है. अगर बारिश के चलते मैच रद्द होता है तो दोनों टीमों से आरसीबी को सबसे ज्यादा नुकसान होगा.

 

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की बात करें तो टीम ने अपना पहला मुकाबला चेन्नई के खिलाफ ही खेला था जिसमें उसे हार मिली थी. इसके बाद टीम ने दूसरा मुकाबला जीता. इसके बाद टीम ने लगातार 6 मुकाबले गंवाए.  लेकिन इसके बाद टीम ने लगातार 5 मुकाबले जीते. ऐसे में कहा जा रहा है कि टीम अगर प्लेऑफ्स में पहुंच गई तो टीम और आगे जा सकती है.

 

ये भी पढ़ें:

T20 WC 2024 से पहले गौतम गंभीर ने दी संजू सैमसन को चेतावनी, कहा- तुम नए नहीं हो, भारतीय टीम...

RCB vs CSK मुकाबले पर मौसम विभाग ने दी चिंताजनक अपडेट, मैच वाले दिन के लिए जारी किया ऑरेंज अलर्ट, जानिए क्या है इसका मतलब

T20 WC 2024: इस एक शर्त पर पाकिस्तान की टी20 वर्ल्ड कप टीम में चुने जा सकते हैं हारिस रऊफ, आयरलैंड के खिलाफ नहीं खेला एक भी मैच

लोकप्रिय पोस्ट