icon

IPL 2024: एमएस धोनी की इस तस्‍वीर ने दुनियाभर में बढ़ाई फैंस की टेंशन, चेन्नई सुपर किंग्स के लिए मुश्किल होने वाली है आगे की राह!

MS Dhoni, IPL 2024: एमएस धोनी ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ अपना पुराना अंदाज दिखाया, मगर इसके बाद वायरल हुई उनकी एक तस्‍वीर ने फैंस की टेंशन बढ़ा दी

एमएस धोनी ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने खिलाफ तूफानी बैटिंग की
authorकिरण सिंह
Mon, 01 Apr 01:17 PM

एमएस धोनी ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ आईपीएल 2024 के 13वें मैच में अपना पुराना अंदाज दिखाया. उन्‍होंने दिल्‍ली के खिलाफ तूफानी बल्‍लेबाजी करते हुए 16 गेंदों पर नॉटआउट 37 रन ठोके. हालांकि उनकी तूफानी बल्‍लेबाजी भी चेन्‍नई सुपर किंग्‍स को जीत नहीं दिला पाई और टीम ने 20 रन से मुकबाला गंवा दिया. आईपीएल करियर के आखिरी पड़ाव पर धोनी की तूफानी बैटिंग ने हर एक फैन का दिल जीत लिया, मगर मैच के बाद वायरल हुई उनकी एक फोटो ने फैंस की टेंशन भी बढ़ा दी है.

 

दिल्‍ली के दिए 192 रन के टारगेट के जवाब में उतरी चेन्‍नई की शुरुआत काफी खराब रही थी. कप्‍तान ऋतुराज गायकवाड़ महज एक रन बनाकर आउट हो गए. उनके बाद रचिन रवींद्र भी दो रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे. चेन्‍नई ने अपने दोनों ओपनर्स महज सात रन पर गंवा दिए. इसके बाद अजिंक्‍य रहाणे ने 45 रन, डेरिल मिचेल ने 34 रन ठोककर चेन्‍नई की पारी को संभालने की कोशिश की, मगर जीत की उम्‍मीद जगाई धोनी ने, उन्‍होंने क्रीज पर आते ही तूफान मचाया. अपना पुराना अंदाज दिखाया. धोनी ने 16 गेंदों पर चार चौके और तीन छक्‍के उड़ाए, मगर इसके बावजूद वो टीम को जीत नहीं दिला पाए. 

 

 

 

धोनी के बाएं पैर पर आइस पैक‍


आईपीएल 2024 उनका आखिरी सीजन माना जा रहा है, ऐसे में करियर के आखिरी पड़ाव पर उनके पुराने अंदाज को देखकर फैंस खुशी से झूम उठे, मगर उनकी ये खुशी ज्‍यादा देर तक चेहरे पर नहीं रही. धोनी मैच खत्‍म होने के बाद मैदान पर जब बाकी प्‍लेयर्स से बात कर रहे थे, तो उनके बाएं पैर पर सभी का ध्‍यान गया. जिसने दुनियाभर में उनके फैंस की टेंशन बढ़ा दी. धोनी बाएं काफ पर आइस पैक लगाए हुए नजर आए. यानी वो पूरी तरह से फिट नहीं हैं. धोनी दर्द से जूझ रहे हैं. आइस पैक के साथ उनकी तस्‍वीर काफी वायरल हो रही है.

 

घुटने के दर्द में चेन्‍नई को बनाया था चैंपियन

हालांकि अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि धोनी क्‍या पुराने दर्द से परेशान हैं या फिर बैटिंग के दौरान उन्‍हें कोई दूसरी चोट लगी है और उनका दर्द कितना ज्‍यादा है. अब ये देखना होगा कि क्‍या धोनी पूरा सीजन खेल पाते हैं या नहीं. हालांकि पिछले सीजन धोनी ने बाएं घुटने के दर्द में भी चेन्‍नई को चैंपियन बना दिया था. चेन्‍नई के खिताब जीतते ही उन्‍होंने बिना देरी किए अपने घुटने की सर्जरी कराई थी.  

 

ये भी पढ़ें :- 

बाबर आजम को कप्‍तान बनाने के बाद PCB ने शाहीन अफरीदी के नाम से फैलाया झूठ, पाकिस्‍तानी गेंदबाज ने पकड़ा तो मच गया बवाल!

IPL 2024 Points Table Update: चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने गंवाई 'बादशाहत', दिल्‍ली कैपिटल्‍स के हाथों हार के बाद पॉइंट टेबल में फिसली, जानिए कौन बना नंबर वन

IPL 2024: ऋषभ पंत को CSK के खिलाफ जीत के बाद मिली सजा, बैन से बचने के अब सिर्फ दो मौके बचे, जानिए पूरा मामला

लोकप्रिय पोस्ट