icon

IPL 2024: एमएस धोनी ने फिर बनाया फैंस को बेवकूफ, न कोच बनेंगें न रिटायरमेंट लेंगे, बल्कि ये है नया रोल, VIDEO

IPL 2024: एमएस धोनी ने कुछ दिन पहले एक पोस्ट डाली थी जिसको लेकर कई तरह के अनुमान लगाए जा रहे थे. लेकिन धोनी को अब जियो सिनेमा के नए एड में देखा गया है.

एमएस धोनी
authorNeeraj Singh
Wed, 06 Mar 05:21 PM

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी चेन्नई पहुंच चुके हैं और शनिवार को ये खिलाड़ी अपनी टीम के साथ जुड़ेगा. लेकिन इन सबके बीच हाल ही में धोनी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर अपने नए रोल को लेकर ऐलान किया था और बताया था कि वो और नए सीजन का इंतजार और नहीं कर सकते क्योंकि वो नए रोल में नजर आने वाले हैं. ऐसे में ये पोस्ट सेकेंड्स के भीतर ही वायरल हो गई थी. हालांकि फैंस ये अंदाजा लगा रहे थे कि धोनी कोच बनेंगे या रिटायरमेंट लेंगे. लेकिन धोनी ऐसा कुछ नहीं करने जा रहे हैं. उन्होंने एक बार फिर अपने फैंस को बेवकूफ बना दिया है.

 

धोनी की चाल, फैंस खा गए मात


धोनी को जियो सिनेमा के नए विज्ञापन में देखा गया है. और इसी को लेकर धोनी ने पोस्ट भी किया था. इस एड में धोनी डबल रोल में दिख रहे हैं जिसमें एक में उन्हें बूढ़ा दिखाया गया है. धोनी ने इस वीडियो को डालते हुए लिखा कि नया सीजन और डबल रोल. जितना भी एक्शन होगा सबकुछ आप तक फ्री में पहुंचेगा और वो भी जियो सिनेमा पर. 22 मार्च से इसकी शुरुआत हो रही है. क्योंकि सब यहां और कहां.

 

 

 

एक और सीजन की तैयारी में धोनी


धोनी चेन्नई सुपर किंग्स को 5 बार खिताब पर कब्जा करवा चुके हैं. धोनी संयुक्त रूप से आईपीएल में सबसे ज्यादा खिताब पर कब्जा करने वाले कप्तान हैं. धोनी ने 5 बार आईपीएल टाइटल जीता है जिसमें दो चैंपियंस लीग टाइटल्स भी शामिल हैं.

 

14 सीजन में धोनी अपनी टीम को 12 बार प्लेऑफ्स में पहुंचा चुके हैं. सुपर किंग्स की टीम डिफेंडिंग चैंपियन है. टीम ने पिछले सीजन में हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइंटस को फाइनल में मात दी थी. धोनी अपनी बल्लेबाजी के अलावा, कीपिंग और कप्तानी में भी कमाल करते हैं.

 

बता दें कि 42 साल के धोनी पूरे 2023 सीजन में घुटने की चोट से जूझते रहे और जब भी उन्होंने मैदान पर कदम रखा तो गेंदबाजों ने हर बार उनका स्वागत यॉर्कर से किया. उन्होंने पिछले सीजन की 12 पारी में 104 रन ठोके. इस दौरान उनकी स्ट्राइक रेट 182.46 की थी. अटकलें लगाई जा रही थीं कि आईपीएल 2023 सीएसके के साथ धोनी का आखिरी सीजन होगा लेकिन फाइनल जीतने के बाद धोनी ने फैंस को कहा कि वो साल 2024 में फिर लौटेंगे. धोनी ने इस दौरान अपने सभी फैंस का शुक्रिया अदा किया था.

 

ये भी पढ़ें

IND vs ENG: इंग्लैंड ने धर्मशाला टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन में किया बदलाव, रांची में फ्लॉप रहे सितारे को निकाला, इस स्टार को किया शामिल
रोहित शर्मा ने यशस्वी जायसवाल पर दिए बयान पर इंग्लिश खिलाड़ी को सिखाया सबक, बोले- हमारी टीम में पंत था, शायद...

IND vs ENG: इंग्लैंड ने धर्मशाला टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन में किया बदलाव, रांची में फ्लॉप रहे सितारे को निकाला, इस स्टार को किया शामिल
 

लोकप्रिय पोस्ट