icon

MI vs RCB: विराट कोहली को मिली हार तो नीता अंबानी के पास पहुंचा पूर्व कप्तान, दोनों ने लंबे समय तक की बातचीत, VIDEO

MI vs RCB: आरसीबी की टीम को लगातार 5 मैचों में हार मिल चुकी है. मुंबई इंडियंस की टीम ने वानखेडे़ के मैदान पर आरसीबी को 7 विकेट से हरा दिया. जीत के हीरो 5 विकेट लेने वाले बुमराह रहे.

मैच के बाद एक दूसरे से बात करते नीता अंबानी और विराट कोहली
authorNeeraj Singh
Thu, 11 Apr 11:47 PM

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की किस्मत पलटने का नाम नहीं ले रही है और न ही टीम के खिलाड़ी इसे पलटना देखना चाहते हैं. आरसीबी की टीम को लगातार 5वीं हार मिल चुकी है. मुंबई इंडियंस के खिलाफ वानखेड़े के मैदान पर आरसीबी की टीम 27 गेंद रहते ही 7 विकेट से मैच हार गई. आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी की थी और 8 विकेट गंवा 196 रन बनाए थे. लेकिन इसके जवाब में मुंबई के बल्लेबाजों ने ऐसा कहर बरपाया कि टीम 3 विकेट गंवा 15.3 ओवरों में ही 199 रन बना लक्ष्य का पीछा कर लिया. आरसीबी की टीम इतने बड़े लक्ष्य के बावजूद भी मुंबई के बल्लेबाजों को तंग नहीं कर पाई. ऐसे में एक बार फिर गेंदबाजों ने घुटने टेक दिए.

 

विराट ने की नीता अंबानी से बात


मैच के तुरंत बाद ही जब सभी खिलाड़ियों ने एक दूसरे हाथ मिला लिया तब विराट कोहली और मुंबई इंडियंस की मालकिन नीता अंबानी को एक साथ देखा गया. नीता इस दौरान विराट से काफी लंबा बातचीत करती दिखी. ऐसे में इस बातचीत का वीडियो और फोटो वायरल हो रहा है. कई फैंस इस फोटो के साथ मजे भी ले रहे हैं और यहां तक कह रहे हैं कि नीता और विराट के बीच मेगा नीलामी और ट्रॉसफर को लेकर बात हो रही थी.

 

बता दें कि विराट कोहली का बल्ला इस मैच में फ्लॉप रहा. विराट के पास अभी भी ऑरेंज कैप है. लेकिन ये बल्लेबाज मुंबई के खिलाफ शुरुआत से ही सही ढंग से नहीं खेल पा रहा था. अंत में बुमराह ने विराट को 9 गेंद पर 3 रन बना चलता किया. बुमराह यहीं नहीं रुके उन्होंने मैच में कुल 5 विकेट लिए.

 

 

 

आरसीबी के गेंदबाजों ने हराया मैच


मैच की बात करें तो आरसीबी की तरफ से विराट और फाफ डुप्लेसी ने पारी की शुरुआत की लेकिन बुमराह ने उन्हें 3 रन पर चलता किया. इसके बाद डेब्यूटेंट विल जैक्स भी फेल रहे और 3 रन बनाकर चलते बने. लेकिन इसके बाद डुप्लेसी ने 40 गेंद पर 61 रन ठोके. वहीं रजत पाटीदार के बल्ले से भी रन निकले और उन्होंने 26 गेंद पर 50 रन बनाए. हालांकि असली कमाल दिनेश कार्तिक ने किया. कार्तिक ने 23 गेंद पर 53 रन ठोके और टीम के स्कोर को आगे लेकर गए. उन्होंने अपनी पारी में कुल 5 चौके और 4 छक्के लगाए.

 

हालांकि मुंबई इंडियंस की तरफ से ओपनिंग में इशान किशन और रोहित शर्मा ने धमाकेदार शुरुआत की. दोनों ने पहले विकेट के लिए 101 रन की साझेदारी की. इशान ने 34 गेंद पर 69 रन ठोके. अपनी पारी में इस बल्लेबाज ने 7 चौके और 5 छक्के लगाए. वहीं रोहित ने 24 गेंद पर 3 छक्के और इतने ही चौकों के साथ कुल 38 रन ठोके. असली कमाल सूर्यकुमार यादव ने किया. सूर्य ने 19 गेंद पर 52 रन ठोके. इस बल्लेबाज ने 5 चौके और 3 छक्के लगाए. अंत में पंड्या का भी बल्ला चला और पंड्या ने 6 गेंद पर 3 छक्कों की मदद से 21 रन ठोके टीम को 7 विकेट से जीत दिला दी.

 

ये भी पढ़ें:

 

Hardik Pandya को फैंस ने फिर चिढ़ाया, RCB मुकाबले में हुई बूइंग, इस गड़बड़ी पर झेलना पड़ा गुस्सा, देखिए Video

IPL 2024: रोहित शर्मा ने रचा इतिहास, मुंबई इंडियंस के लिए वो किया जो अब तक कोई नहीं कर पाया

रोहित शर्मा की कप्तानी पर विराट कोहली ने दिया बड़ा बयान, कहा- उनके साथ मेरा करियर भी...
 

लोकप्रिय पोस्ट