icon

LSG vs KKR: बॉल बॉय के आगे बड़े बड़े फील्डर फेल! बाउंड्री पर लपका हैरतअंगेज कैच, जोंटी रोड्स भी रह गए हैरान, VIDEO

Ball Boy Catch: लखनऊ में हर कोई बॉल बॉय की तारीफ कर रहा है. केकेआर और लखनऊ मुकाबले में इस बॉल बॉय ने बाउंड्री लाइन के पार कमाल का कैच लिया. अंत में जोंटी रोड्स ने भी तारीफ की.

बाउंड्री लाइन के बाहर कैच लेता बॉल बॉय, मैदान पर मजाक के मूड में जोंटी रोड्स
authorNeeraj Singh
Mon, 06 May 08:31 AM

Ball Boy Catch: लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम को एक और हार मिली है. टीम को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ ये हार मिली. दोनों टीमों के बीच लखनऊ के इकाना में ये मुकाबला खेला गया. मैच के दौरान खिलाड़ी तो मैदान पर अपना बेस्ट देने में लगे ही थे. इस बीच बॉल बॉय ने बाउंड्री पार एक ऐसा कैच लपका जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया. लखनऊ की टीम को 236 रन का बड़ा लक्ष्य मिला था. केएल राहुल ने इम्पैक्ट सब्सटीट्यूट के रूप में अर्शिन कुलकर्णी को अपना ओपनिंग पार्टनर बनाया.

 

 

 

बॉल बॉय का कमाल का कैच

 

अर्शिन ने टीम को अच्छी शुरुआत देने की कोशिश की लेकिन वो सस्ते में आउट हो गए. इसके बाद तीसरे नंबर पर खेलने के लिए क्रीज पर मार्कस स्टोइनिस आए. स्टोइनिस ने पावरप्ले का फायदा उठाया और शॉट्स लगाने शुरू कर दिए. इस बीच उन्होंने वैभव अरोड़ा की गेंद पर अपर कट खेला जो थर्ड मैन के ऊपर से होती हुई सीधे बाउंड्री के पार चली गई. इस बॉल को कोई फील्डर तो कैच नहीं कर पाया लेकिन बॉल बॉय ने इसे लपक लिया. बॉल बॉय ने फील्डिंग का शानदार नजारा पेश किया और कैच लपक लिया. इस कैच को देखने के बाद फैंस के साथ खिलाड़ी भी हैरान रह गए.

 

वहीं कमेंट्री में टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री थे.  शास्त्री भी इस कैच को देख प्रभावित हुए. लेकिन असली कमाल तो तब देखने को मिला जब दुनिया के बेस्ट फील्डर रह चुके जोंटी रोड्स ने इस बॉल बॉय की तारीफ की. जोंटी रोड्स ने बॉल बॉय का नाम लिखने का इशारा किया और ताली भी बजाई.

 

मैच की बात करें तो कोलकाता ने लखनऊ को 98 रन से हरा दिया. सुनील नरेन ने केकेआर के लिए 81 रन ठोके जिसकी मदद से टीम ने लखनऊ के मैदान पर टी20 का सबसे बड़ा स्कोर बनाया. लखनऊ की बैटिंग में वो कमाल नहीं देखने को मिला और लगातार विकेट गिरने के चलते अंत में टीम हार गई. इस जीत के बाद केकेआर के अब 11 मैचों में 8 जीत और 3 हार के साथ कुल 16 पाइंट्स हो चुके हैं. टीम पहले नंबर पर है. वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम के 11 मैचों में 6 जीत और 5 हार है. लखनऊ ने कुल 12 पाइंट्स हैं.
 

ये भी पढ़ें

LSG vs KKR: कोलकाता के ड्रेसिंग रूम में 6 मैचों से मची हुई थी तबाही, श्रेयस अय्यर ने खोला राज, कहा- हर कोई पूछ रहा था क्या हो रहा कप्तान

सुनील नरेन ने IPL 2024 में मचाया ऐसा तूफान, बड़े-बड़े धुरंधर छूटे पीछे, 'सिक्स मशीन' हेनरिक क्लासन भी देखते रह गए

बाबर आजम की टीम T20 World Cup जीती तो PCB करेगा पैसों की बारिश, हर खिलाड़ी को मिलेंगे करोड़ों रुपये

लोकप्रिय पोस्ट