icon

IPL 2024: विराट कोहली का गौतम गंभीर को लेकर बड़ा बयान, कहा- वो मुझ पर प्रेशर बनाते थे, लोगों का मसाला खत्म हो गया तो अब मुझसे...

IPL 2024: विराट कोहली ने एक इवेंट में कहा कि गौतम गंभीर और नवीन उल हक को गले लगाते ही कुछ लोगों को बुरा लगा. कुछ लोगों का तो मसाला भी खत्म हो चुका है.

मैच के बाद एक दूसरे से गले मिलते विराट कोहली और गौतम गंभीर
authorSportsTak
Thu, 11 Apr 03:59 PM

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली साल 2023 आईपीएल  के दौरान काफी ज्यादा सुर्खियों में थे. विराट कोहली की लड़ाई लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटोर और टीम इंडिया के पूर्व ओपनर गौतम गंभीर के साथ हो गई थी. इस दौरान लखनऊ के गेंदबाज नवीन उल हक भी मैदान पर मौजूद थे. ऐसे में इस ड्रामे की वजह से लखनऊ और आरसीबी का मैच पूरे साल सुर्खियां बटोरता रहा. लेकिन इसके बाद हाल ही में केकेआर के खिलाफ मुकाबले के दौरान गौतम गंभीर और विराट कोहली एक दूसरे संग गले मिले. गंभीर फिलहाल केकेआर के मेंटोर हैं. ऐसे में अब दोनों को गले लगता देख कई लोगों को ये पसंद नहीं आया.

 

विराट- गंभीर मिले गले


आरसीबी की टीम आईपीएल 2024 में बेंगलुरु में 29 मार्च को अपना तीसरा लीग मुकाबला खेल रही थी. इसी दौरान स्ट्रैटेजिक टाइमआउट में गौतम गंभीर और विराट कोहली एक दूसरे से मिले. दोनों पर कैमरा पैन था और स्टेडियम के हर फैन ने दोनों को एक दूसरे संग गले मिलते देखा. लेकिन इसके चलते कई फैंस का दिल भी टूटा. गंभीर और विराट कोहली साल 2011 वनडे वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा थे और एक साथ खिताब जीत चुके हैं.

ऐसे में अब इस मुद्दे पर विराट कोहली ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है. कोहली ने कहा कि, ये लोग बहुत निराश हो गए हैं मेरे बर्ताव से. नवीन उल हक के साथ मैंने झप्पी डाल दी, उस दिन गौती भाई ने आकर झप्पी डाल दी. तो मतलब तुम्हारा मसाला खत्म हो गया अब तो. अबे बच्चे थोड़ी न है यार.

 

गंभीर बनाते थे दबाव


विराट कोहली ने एशियन पेंट इवेंट में गौतम गंभीर को लेकर कहा कि मैच के दौरान एक बार वो lbw हो गए. वो साफ आउट थे. लेकिन इसके बाद भी वो भाग गए. उन्हें पता था कि वो आउट हैं. ऐसे में वो जैसे ही भागे वो रनआउट हो गए. फिर उन्होंने मुझे कहा कि तू भागा क्यों नहीं. मैंने बोला भईया रन कहां था. तो उन्होंने बाद में कहा कि मुझे पता था कि वो रन नहीं था. मैं बस अंपायर को कंफ्यूज कर रहा था. इसके बाद मैंने उनसे कहा कि मुझपर क्यों दबाव बना रहे हो.


विराट और नवीन उल हक के बीच दोस्ती उस वक्त दोबारा हुई थी जब भारत और अफगानिस्तान के बीच आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का मुकाबला खेला गया. दोनों के बीच ये मैच अरुण जेटली स्टेडियम में 11 अक्टूबर 2023 को खेला गया था. इस दौरान बल्लेबाजी मे विराट कोहली ने नवीन उल हक से थोड़ी बातचीत की और फिर उन्हें गले लगा लिया.

 

आईपीएल 2024 में कोहली कर रहे हैं कमाल


विराट कोहली की बल्लेबाजी की बात करें तो ये बल्लेबाज आईपीएल 2024 में धांसू फॉर्म में है. विराट ने 5 मैचों में 316 रन ठोक दिए हैं. वो आईपीएल में इस साल फिलहाल सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. वहीं विराट ने अपने आखिरी मैच यानी की राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ नाबाद 113 रन ठोके थे. आरसीबी को अपना अगला मुकाबला अब मुंबई इंडियंस के साथ वानखेड़े के मैदान पर खेलना है.

 

ये भी पढ़ें :- 

MI vs RCB : विराट कोहली का सबसे बड़ा डर मुंबई के खिलाफ मैच से पहले आया बाहर, कहा - मूर्ख जैसा महसूस होता है जब भी...

RR vs GT : 11 गेंद में 22 रन ठोक गुजरात को विजयी बनाने वाले राहुल तेवतिया का बड़ा खुलासा, कहा - जीत का लक्ष्य नहीं था क्योंकि…

IPL Bad Boy : विराट कोहली की RCB से खेलते हुए गया जेल, शराब की लत से तबाह हुआ करियर, बीमारी से हारने वाला जानें कौन है ये बैड बॉय?

लोकप्रिय पोस्ट