icon

IPL 2024: सीढ़ी से नहीं उतर पा रहे थे चोटिल एमएस धोनी, 'चिन्ना थाला' सुरेश रैना ने मदद के लिए बढ़ाया हाथ, VIDEO ने मचाई धूम

Dhoni- Raina: एमएस धोनी को मुंबई मैच के दौरान चोटिल हो गए थे. सीढ़ी पर उनसे चला नहीं जा रहा था लेकिन तभी सुरेश रैना ने उन्हें संघर्ष करते देखा और उन्होंने माही की मदद की.

धोनी की मदद करते हुए सुरेश रैना, (l) ट्रेनिंग के दौरान माही
authorNeeraj Singh
Tue, 16 Apr 01:20 PM

टीम इंडिया और चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना को चिन्ना थाला के नाम से जाना जाता है. रैना अब भले ही आईपीएल नहीं खेलते हों लेकिन जब जब एमएस धोनी का नाम आता है, सुरेश रैना को भी याद किया जाता है. आईपीएल 2024 सीजन में एमएस धोनी बेहतरीन फॉर्म में हैं. धोनी हर मैच में अंत में आकर बल्ले से तबाही मचा रहे हैं. वानखेड़े में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस का मुकाबला था जिसे अंत में धोनी की टीम ने जीत लिया. इस बीच विकेट के पीछे पथिराना की एक गेंद पर धोनी चोटिल हो गए जिससे उन्हें चलने में दिक्कत होने लगी.

 

रैना ने अपने दोस्त की मदद की


धोनी को पिछले सीजन में भी घुटने की दिक्कत थी जिसके बाद उन्होंने अपनी सर्जरी करवाई थी. सर्जरी के बाद धोनी ने साल 2024 में धमाकेदार वापसी की. ऐसे में मुंबई के खिलाफ मैच खत्म होने के बाद हर खिलाड़ी होटल से टीम बस के भीतर जा रहा था. तभी धोनी भी सीढ़ी से नीचे उतर रहे थे. लेकिन उन्हें उतरने में दिक्कत हो रही थी. ऐसे में सुरेश रैना वहां मौजूद थे. रैना ने जैसे ही धोनी को परेशानी में देखा उन्होंने तुरंत अपना हाथ आगे बढ़ा दिया और धोनी रैना का हाथ पकड़ नीचे उतरे. ऐसे में अब धोनी- रैना की दोस्त को फैंस सलाम कर रहे हैं.

 

 

 

पंड्या को ठोके थे लगातार तीन छक्के


सुरेश रैना आईपीएल में ब्रॉडकास्ट टीम का हिस्सा हैं. और धोनी 42 साल की उम्र में भी आईपीएल खेल रहे हैं. धोनी पूरी तरह फिट तो हैं लेकिन बीच बीच में उनका घुटने उन्हें दिक्कत दे रहा है. धोनी को भले ही चलने में दिक्कत हो रही है लेकिन मैच के दौरान उन्होंने अपनी चोट नहीं दिखाई.

 

धोनी की बल्लेबाजी की बात करें तो माही ने रविवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले के दौरान 4 गेंदों में 20 रन ठोक दिए. धोनी ने हार्दिक पंड्या के आखिरी ओवर में तीन गेंदों पर लगातार तीन छक्के लगाए. धोनी अंत तक नाबाद रहे. चेन्नई ने इस मैच को जीतने के बाद पाइंट्स टेबल में तीसरा स्थान काबिज किया है.

 

चेन्नई के गेंदबाजी कोच एरिक सिमंस ने धोनी की घुटने की चोट को लेकर अपडेट दी है और कहा है कि वो मैदान पर संघर्ष कर रहे थे. उन्होंने ये भी कहा कि लोगों को जितनी उनकी चोट की चिंता है उतनी शायद धोनी को भी नहीं है. मैंने ऐसा मजबूत इंसान आज तक नहीं देखा. ये खिलाड़ी दर्द में किसी भी हद तक जा सकता है. 

 

ये भी पढ़ें:

 

IPL 2024 Points Table: RCB का खेल खत्म होने की कगार पर, चौथे पायदान पर हैदराबाद, जानें बाकी टीमों का हाल

IPL 2024 Purple Cap: RCB के खिलाफ कमाल के बाद पैट कमिंस की पर्पल कैप रेस में एंट्री, तीसरे नंबर पर बांग्लादेशी

BCCI की परीक्षा में हार्दिक पंड्या नहीं हुए पास तो टी20 वर्ल्ड कप में इस स्टार ऑलराउंडर का हो सकता है चयन, मीटिंग में सेलेक्टर्स का बड़ा फैसला

लोकप्रिय पोस्ट