icon

IPL 2024: 'पहले ओवर से पता था ये हारने वाले हैं', ऋषभ पंत के अर्धशतक के बावजूद सहवाग को आया कप्तान पर गुस्सा

IPL 2024: ऋषभ पंत ने केकेआर के खिलाफ 55 रन की पारी खेली लेकिन वीरेंद्र सहवाग इससे खुश नहीं हैं. सहवाग ने कहा कि पंत को क्रीज पर खड़े रहकर शतक बनाना था.

DRS लेने से चूकने के बाद उदास दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत
authorNeeraj Singh
Thu, 04 Apr 05:28 PM

दिल्ली कैपिटल्स की टीम को कोलकाता नाइट राइडर्स ने 106 रन से हरा दिया. टीम के कप्तान ऋषभ पंत ने भले ही अर्धशतक ठोका लेकिन इसके बावजूद टीम को हार मिली. केकेआर की तरफ से जीते के हीरो सुनील नरेन रहे जिन्होंने तूफानी अंदाज में 85 रन ठोके. लेकिन अब टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने ऋषभ पंत पर अपना गुस्सा निकाला है. पंत की टीम 273 रन के लक्ष्य का पीछा कर रही थी. ऐसे में पंत ने 25 गेंद पर 55 रन की पारी खेली. पंत ने इससे पिछले मैच में 903 बाद अपना अर्धशतक ठोका था. पंत ने ये कमाल चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ किया था.

 

बता दें कि पंत की आईपीएल में 14 महीने बाद वापसी हुई है. पंत 30 दिसंबर 2022 को सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए थे. पंत अच्छी फॉर्म में हैं और वापसी कर रहे हैं. लेकिन अब सहवाग ने कहा है कि पंत के बाद शतक लगाने का बेहद अच्छा मौका था.

 

पंत बना सकते थे शतक


पंत को लेकर सहवाग ने क्रिकबज पर कहा कि, अब जब पंत स्कोर बना रहा है तो उसे इस तरह अपना विकेट नहीं देना चाहिए. पंत को क्रीज पर खड़ा रहना चाहिए थे और अपना शतक पूरा करना था. पंत ने अच्छी बल्लेबाजी की और वो शानदार फॉर्म में लौट चुके हैं.  उनकी स्ट्राइक रेट भी बेहतरीन है. आज वैसे भी पहले ओवर से पता ता कि ये लोग हारने वाले हैं.

 

कप्तानी पर उठ सकते हैं सवाल


पंत को लेकर सहवाग ने आगे कहा कि ये पंत के लिए ऐसा समय था जिसमें वो बैटिंग प्रैक्टिस कर सकते थे. पंत यहां 20 और अधिक एक्स्ट्रा गेंदें खेल सकते थे. ऐसे में वो प्रैक्टिस छोड़ देते और अगले मैच में सीधे बल्लेबाजी के लिए आ जाते. बता दें कि पंत ने 4 मैचों में 152 रन बना लिए हैं. इस दौरान उनकी औसत 38 की है. वहीं उनकी स्ट्राइक रेट 158.33 की है. पंत टूर्नामेंट में चौथे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. पंत की वापसी से उनकी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में एंट्री हो सकती है. पंत की बैटिंग तो अच्छी है लेकिन उनकी कप्तानी पर सवाल उठ सकते हैं क्योंकि टीम 4 में से 3 मुकाबले गंवा चुकी है.

 

ये भी पढ़ें :- 

मयंक यादव की रफ्तार से चौंक गए ग्लेन मैक्सवेल, जमकर किया होमवर्क फिर भी नहीं खुला खाता, अब बयां किया दर्द

Rishabh Pant Fined : ऋषभ पंत पर बैन का बड़ा खतरा! KKR के सामने भारी गलती के चलते BCCI ने दिल्ली की पूरी टीम को दी कड़ी सजा, जानें क्या है मामला ?
DC vs KKR : गौतम गंभीर ने KKR की धमाकेदार 106 रनों की जीत पर लिखे सिर्फ तीन शब्द, फैंस बोले - ‘क्रिकेट के असली किंग आप हो’
 

लोकप्रिय पोस्ट