icon

KKR vs RCB: विराट कोहली ने सुनील नरेन के छुड़ाए पसीने! अंपायर को दी टोपी और हाथ में गेंद लेकर..., VIDEO

KKR vs RCB : आईपीएल 2024 सीजन में केकेआर के सामने विराट कोहली ने पहला ओवर लेने के लिए थामी गेंद और घुमाया हाथ फिर भी क्यों नहीं की गेंदबाजी, वीडियो से समझे मामला.

KKR vs RCB मैच से पहले सुनील नरेन से उलझते विराट कोहली
authorShubham Pandey
Sun, 21 Apr 04:08 PM

KKR vs RCB : कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच धमाकेदार मुकाबला कोलकाता के घरेलू मैदान में जारी है. इस मैच के लिए केकेआर के लिए ओपनिंग करने सुनील नरेन आए तो विराट कोहली ने उनके मजे ले डाले. सुनील नरेन को देखते ही कोहली ने अंपायर को कैप थमाई और गेंद लेकर वॉर्मअप करने लगे. जिससे लगा कि कोहली गेंदबाजी करने वाले हैं. लेकिन उसके बाद ऐसा हुआ कि कोहली के फिरकी लेने की घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने लगा.

 

विराट कोहली ने नरेन के साथ क्या किया ?


दरअसल, आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. इसके जवाब में केकेआर के लिए इस सीजन अभी तक ओपनिंग में धमाल मचाने वाले सुनील नरेन और फिल साल्ट आए. इन दोनों बल्लेबाजों को देखकर विराट कोहली ने अपनी कैप अंपायर को दी और गेंद लेकर वॉर्मअप करने लगे. जिससे केकेआर के बैटर सहित सभी फैंस हैरान रह गए. इतना ही नहीं गेंद लेने के बाद क्रीज पर आने वाले नरेन से कोहली ने कुछ कहा और उन्हें चुनौती देते नजर आए. लेकिन कोहली ने फिर मूड बदला और अपनी कैप लेकर वापस मैदान में फील्डिंग करने चले गए. कोहली के वापस जाने के बाद आरसीबी के लिए पहला ओवर करने सिराज आए.

 

 

आरसीबी के लिए जीत बेहद जरूरी 


वहीं आरसीबी की बात करें तो उनकी टीम इस मुकाबले में ग्रीन जर्सी पहनकर खेल रही है. आरसीबी ने पहली बार साल 2011 में ग्रीन जर्सी पहनी थी और तबसे उनकी टीम 'गो ग्रीन' मुहीम के तहत ये कदम हर साल उठाती आ रही है. हालांकि आईपीएल 2024 सीजन में आरसीबी का काफी बुरा हाल है और उनकी टीम अभी तक सात मुकाबलों में से सिर्फ रक ही मैच जीत सकी है. अब आरसीबी को मैच में आईपीएल 2024 सीजन के प्लेऑफ में बने रहना है तो केकेआर के सामने हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी. 

 

ये भी पढ़ें :- 

KKR vs RCB : कोलकाता के मैदान में विराट कोहली वाली RCB ने क्यों पहनी कचरे से बनी ग्रीन जर्सी, जानिए कबसे हुई शुरुआत और क्या है वजह ?

PAK vs NZ: पाकिस्तान क्रिकेट ने की टीम इंडिया की कॉपी, अवॉर्ड देने के लिए नहीं था कुछ तो खिलाड़ी को पकड़ा दिया ये, ड्रेसिंग रूम का VIDEO वायरल

SRH vs DC: 'बल्लेबाजी से आपको स्पॉन्सर मिलते हैं लेकिन गेंदबाजी से आप चैंपियन बनते हैं', जानें SRH के सीनियर गेंदबाज ने मैच के बाद किसपर कसा तंज

लोकप्रिय पोस्ट