icon

KKR vs RCB, IPL 2024: कैमरन ग्रीन के अद्भुत कैच को देखकर कोहली समेत पूरी RCB टीम हैरान, हवा में उछलकर एक हाथ से लपकी गेंद, देखें Video

KKR vs RCB, IPL 2024: कैमरन ग्रीन की जगह अगर कोई और फील्‍डर होता तो यश दयाल की गेंद पर अंगकृष रघुवंशी का शॉट उसके ऊपर से निकल जाता, मगर उनका शॉट ग्रीन को पार ही नहीं कर पाया

कैमरन ग्रीन के अद्भुत कैच को देखते हुए विराट कोहली (बाएं)
authorकिरण सिंह
Sun, 21 Apr 04:51 PM

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के स्‍टार खिलाड़ी कैमरन ग्रीन ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ उस वक्‍त हर किसी को हैरान कर दिया, जब उन्‍होंने हवा में उछलकर एक‍ हाथ से अद्भुत कैच लपका. उनके इस कैच को देखकर विराट कोहली, आरसीबी के कप्‍तान फाफ डु प्‍लेसी समेत हर कोई हैरान रह गया. आईपीएल के 36वें मुकाबले में कोलकाता की टीम पहले बैटिंग करने उतरी. 

 

केकेआर ने फिल सॉल्‍ट के 14 गेंदों पर 48 रन की धुआंधार पारी के दम पर तूफानी शुरुआत की. हालांकि उनके आउट होने के बाद आरसीबी ने केकेआर पर दवाब बनाया. इस दौरान 6वें ओवर की आखिरी गेंद पर कैमरन ग्रीन ने अंगकृष रघुवंशी का कमाल का कैच लपककर हर किसी को हैरान दिया.


एक हाथ से हवा में कैच

यश दयाल के ओवर की आखिरी गेंद पर रघुवंशी ने तेज शॉट लगाया. किसी को इस पर कैच की उम्‍मीद नहीं थी, मगर ग्रीन ने सबको हैरान कर दिया. अगर कोई और फील्‍डर होता तो गेंद उसके ऊपर से चली जाती, मगर साढ़े 6 फीट लंबे ग्रीन ने पीछे भागकर हवा में उछलते हुए अपने दाएं हाथ से कैच लपक लिया. इतना ही नहीं बैलेंस बिगड़ने के चलते नीचे गिरने के बावजूद उन्‍होंने गेंद नहीं छोड़ी.

 

 

 

ग्रीन के कैच को कोहली और फाफ डु प्‍लेसी देखते ही रह गए. इसके बाद डु प्‍लेसी दौड़ते हुए ग्रीन के पास आए और उन्‍हें बधाई दी. कोहली ने भी उन्‍हें कसकर गले लगा लिया. उनके कमाल के कैच का वीडियो सोशल मीडिया का तेजी से वायरल हो रहा है. उनके कैच को इस सीजन का सबसे बेस्‍ट कैच बताया जा रहा है. रघुवंशी 4 गेंदों पर महज तीन रन ही बना पाए.  रघुवंशी के रूप में कोलकाता को 75 रन पर तीसरा झटका लगा.

 

ये भी पढ़ें :- 

KKR vs RCB: विराट कोहली ने सुनील नरेन के छुड़ाए पसीने! अंपायर को दी टोपी और हाथ में गेंद लेकर..., VIDEO

KKR vs RCB : कोलकाता के मैदान में विराट कोहली वाली RCB ने क्यों पहनी कचरे से बनी ग्रीन जर्सी, जानिए कबसे हुई शुरुआत और क्या है वजह ?

PAK vs NZ: पाकिस्तान क्रिकेट ने की टीम इंडिया की कॉपी, अवॉर्ड देने के लिए नहीं था कुछ तो खिलाड़ी को पकड़ा दिया ये, ड्रेसिंग रूम का VIDEO वायरल

लोकप्रिय पोस्ट