icon

IPL 2024: 'KKR की टीम नहीं चाहेगी कि RCB फाइनल में आए', कोलकाता के लिए खेल चुका क्रिकेटर विराट की टीम को बनाना चाहता है चैंपियन

RCB: वरुण एरोन ने बताया कि केकेआर की टीम नहीं चाहेगी कि आरसीबी की टीम फाइनल में आए. क्योंकि आरसीबी की टीम लगातार मैच जीत रही है और टीम फाइनल जीत सकती है.

जीत के बाद आरसीबी खिलाड़ी के साथ हाथ मिलाते रिंकू सिंह
authorNeeraj Singh
Wed, 22 May 05:33 PM

रॉयल चैलैंजर्स बेंगलुरु की टीम के लिए आईपीएल 2024 किसी सुनहरे सपने जैसा रहा. बेंगलुरु ने जब टूर्नामेंट की शुरुआत की थी तब लगातार हार से लग रहा था कि टीम प्लेऑफ्स तक पहुंच ही नहीं पाएगी. लेकिन दूसरे हाफ में वो चमत्कार हुआ जिसने आरसीबी की किस्मत पलट दी. आरसीबी की टीम अब प्लेऑफ्स में पहुंच चुकी है. टीम को अब राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ एलिमिनेटर में भिड़ना है.

 

पेपर पर केकेआर मजबूत: एरोन


वहीं टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली भी धांसू फॉर्म में हैं. विराट फिलहाल टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. विराट ने इस सीजन में अब तक 64.36 की औसत के साथ कुल 708 रन ठोके हैं. लेकिन इस बीच केकेआर के पूर्व खिलाड़ी वरुण एरोन ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का समर्थन किया है. वरुण एरोन ने कहा कि मुझे लगता है कि आरसीबी की टीम इस बार फाइनल जीतकर नया इतिहास बनाएगी. वरुण एरोन ने कहा कि आरसीबी की टीम फाइनल में पहुंचेगी और केकेआर को हराएगी.

 

फाइनल में आरसीबी को नहीं चाहेगी केकेआर: एरोन


ईएसपीएनक्रिकइंफो से बातचीत के दौरान एरोन ने कहा कि पेपर पर केकेआर की टीम फेवरेट मानी जा रही है. लेकिन रिजल्ट फाइनल दिन ही आएगा. इसमें कोई दो राय नहीं कि आपकी टीम बेस्ट है या खराब. लेकिन मुझे लगता है कि केकेआर की टीम फाइनल में आरसीबी को नहीं चाहेगी. क्योंकि आरसीबी की टीम फिलहाल जीत हासिल कर रही है. अगर आरसीबी की टीम फाइनल में पहुंचती है तो टीम के पास ट्रॉफी उठाने का मौका है. उन्हें कोई रोक नहीं सकता.

 

वरुण ने आगे कहा कि, अभी जरूरी मैच बना हुआ है. फाइनल का दबाव काफी अलग होता है. ऐसे में केकेआर की टीम आरसीबी को फाइनल में नहीं चाहेगी. क्योंकि टीम लगातार मैच जीतती आ रही है और टीम को भरोसा है कि वो आईपीएल जीत सकती है.

 

बता दें कि आरसीबी को फाइनल में पहुंचने के लिए एक मैच और जीतना होगा. टीम ने ग्रुप स्टेज में चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर प्लेऑफ्स में जगह बनाई. अब टीम को एलिमिनेटर में राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगी. अगर टीम यहां हार जाती है तो टीम टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी.

 

ये भी पढ़ें:

IPL 2024: विराट कोहली के आलोचकों पर रिकी पोंटिंग का हमला, भारत के लोगों को मौका चाहिए, सूर्यकुमार और रोहित..

T20 World Cup से ठीक पहले पाकिस्तानी टीम से बाहर हुआ सुपरस्टार खिलाड़ी, PCB ने कहा- जाओ काउंटी खेलो

IPL 2024: विराट कोहली को धमकी नहीं बल्कि RCB ने इस कारण से अहमदाबाद में अभ्यास करने से किया मना, इंडोर स्टेडियम में भी नहीं गई टीम

 

लोकप्रिय पोस्ट