icon

IPL 2024: कायरन पोलार्ड की अंपायर से जबरदस्‍त लड़ाई, MI का डगआउट तमतमाया, जानें पूरा मामला

IPL 2024: कायरन पोलार्ड और अंपायर की बहस टाइम आउट को लेकर हुई. अंपायर के इशारे से पहले ही पोलार्ड, मार्क बाउचर मैदान के अंदर चले गए थे, जिस पर अंपायर भड़क गए.

वाइड गेंद को लेकर अंपायर से बहस करते कायरन पोलार्ड
authorकिरण सिंह
Mon, 15 Apr 05:15 PM

चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने आईपीएल 2024 के 29वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस को 20 रन से हरा दिया. चेन्‍नई की जहां ये इस सीजन की चौथी जीत है. वहीं मुंबई को चौथी हार का सामना करना पड़ा. चेन्‍नई के दिए 207 रन के टारगेट के जवाब में मुंबई की टीम 20 ओवर में 6 विकेट पर 186 रन ही बना पाई. मुंबई के लिए अकेले रोहित शर्मा ही लड़े. उन्‍होंने 63 गेंदों में नॉटआउट 105 रन ठोके. वहीं कप्‍तान हार्दिक पंड्या 6 गेंदों पर दो रन ही बना पाए. 

 

हालांकि इस दौरान उनके एक शॉट के बाद मुंबई का डगआउट गुस्‍से से तमतमा गया था. इतना ही नहीं बवाल इतना बढ़ गया कि कायरन पोलार्ड तो अंपायर से ही भिड़ गए. अंपायर भी इस दौरान गुस्‍से में नजर आए.

 

 


 

टाइम आउट पर बवाल

दरअसल मामला मुंबई की पारी का है. 15वां ओवर खत्‍म होने के बाद टाइम आउट को लेकर पोलार्ड और अंपायर के बीच बहस हो गई. मुंबई की टीम 15वां ओवर खत्‍म होते ही टाइम आउट लेना चाहती थी, मगर अंपायर ने टाइम आउट का इशारा नहीं किया था. उनके इशारे से पहले मार्क बाउचर, पोलार्ड, टिम डेविड मैदान के अंदर आ गए थे. जिससे अंपायर नाराज हो गए और उन्‍हें मैदान से बाहर जाने का इशारा किया. इसी वजह से उनकी अंपायर से बहस हो गई. 

 

सीट से खड़े हो गए प्‍लेयर्स

मुंबई के डग आउट में मामला बढ़ गया. प्‍लेयर्स अपनी सीट से खड़े हो गए. ये सब देखकर मार्क बाउचर ने हाथ ऊपर करके पूछा भी कि ये सब क्‍या चल रहा है.  इसके अगले ही ओवर में पंड्या तुषार देशपांडे की गेंद पर रवींद्र जडेजा को कैच थमा बैठे. इस हार के बाद पॉइंट टेबल में मुंबई की हालत और खराब हो गई है. मुंबई पॉइंट टेबल में 8वें स्‍थान पर है. 

 

ये भी पढ़ें: 

IPL 2024: चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के इस बल्‍लेबाज को देखते ही रास्‍ता बदल लेते हैं स्पिनर्स, विरोधी कप्‍तान को भी लगने लगता हैं डर

MS Dhoni Retirement: एमएस धोनी क्‍या आईपीएल से रिटायरमेंट का करने वाले हैं ऐलान? दिग्‍गज भारतीय खिलाड़ी का आया बड़ा बयान, कहा- आप खुद समझदार हैं

बड़ी खबर: मुंबई इंडियंस में पड़ी फूट? दिग्गज क्रिकेटर का सनसनीखेज बयान, कहा-हार्दिक पंड्या को नहीं मिल रहा टीम से सपोर्ट, रोहित शर्मा से...

लोकप्रिय पोस्ट