icon

IPL 2024: अंबाती रायडू को जोकर कहने वाले केविन पीटरसन ने लगाई गुहार, सोशल मीडिया पर CSK के पूर्व क्रिकेटर का नाम लेकर लिखा खास मैसेज

Kevin Pietersen on Ambati Rayudu: अंबाती रायडू को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है. ऐसे में अब रायडू के बचाव में केविन पीटरसन उतर चुके हैं.

कमेंट्री के दौरान बहस करते केविन पीटरसन और अंबाती रायडू
authorNeeraj Singh
Tue, 28 May 08:30 PM

आईपीएल 2024 सीजन खत्म हो चुका है लेकिन इससे जुड़े विवाद अभी भी जारी है. चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व खिलाड़ी अंबाती रायडू काफी समय से अपने टिप्पणियों को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं. इस बीच रविवार को हुए फाइनल का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने रायडू को “जोकर” कह दिया, लेकिन इसके बाद रायडू को ट्रोल होता देख पीटरसन को इस मामले में सफाई देनी पड़ी जहां उन्होंने अब सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए फैंस से गुहार लगाई है.

 

रविवार को आईपीएल 2024 का फाइनल कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच चेपॉक स्टेडियम में खेला गया. स्टार स्पोर्ट्स पर इस मुकाबले की कमेंट्री कर रहे केविन पीटरसन और अंबाती रायडू के बीच में मजाकिया अंदाज में हुई नोकझोंक का वीडियो पिछले दो दिनों से वायरल हो रहा है.  इस वीडियो में मैच शुरू होने से पहले अंबाती रायडू हैदराबाद को सपोर्ट कर रहे थे और केविन पीटरसन कोलकाता का. इसके लिए रायडू ने ऑरेंज रंग का वेस्टकोट भी पहना था और पीटरसन ने पर्पल रंग का. लेकिन हैदराबाद के फाइनल हारने के तुरंत बाद रायडू ने अपना वेस्टकोट का रंग बदलकर ब्लू रंग का पहन लिया. जिसके बाद दोनों के बीच बहस होने लगी.

 

 

पीटरसन ने रायडू को सुनाते हुए कहा कि मैंने मैच के शुरुआत से लेकर अंत तक एक ही टीम का सपोर्ट किया. रायडूआप एक जोकर हैं.  इसके जवाब में रायडू ने कहा कि मैं दोनों टीमों का सपोर्ट कर रहा हूं, मैं अच्छे क्रिकेट का समर्थक हूं. इसके बाद सोशल मीडिया पर अंबाती रायडू को काफी ट्रोल किया जा रहा है, जिसमें कई फैंस उनके निजी जिंदगी को लेकर भी टिप्पणी कर रहे हैं.

 

रायडू के बचाव में उतरे पीटरसन


इसपर अब अंबाती रायडू का बचाव करते हुए मंगलवार को अपने एक्स हैन्डल पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने कहा कि “दोनों के बीच हुई नोकझोंक एक मजाक थी और किसी भी खिलाड़ी के लिए इस तरह की हरकत तुरंत बंद होनी चाहिए”

 

चेन्नई सुपर किंग्स के हार के बाद बौखलाए हुए हैं अंबाती रायडू

 

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के हाथों टूर्नामेंट से बाहर हुई चेन्नई सुपर किंग्स पर अंबाती रायडू बौखलाए हुए हैं. चेन्नई की हार के बाद रायडू ने बेंगलुरु के टीम मैनेजमेंट और विराट कोहली पर कई ऐसे टिप्पणी किए हैं जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना हो रही है. कई फैंस रायुडू को माफी मांगने के लिए कह रहे हैं तो वहीं कई उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

 

ये भी पढ़ें- 

ऋषभ पंत को एयरपोर्ट जाने में क्‍यों लग रहा था डर? भारतीय विकेटकीपर बल्‍लेबाज का खुलासा, कहा- भगवान ने मुझे...

सचिन तेंदुलकर-एमएस धोनी का टीम इंडिया हेड कोच के लिए आवेदन! बीसीसीआई को मिले 3000 एप्‍लीकेशन

Team India Head Coach: टीम इंडिया के हेड कोच के आवेदन की डेडलाइन खत्‍म, जानें गौतम गंभीर को लेकर क्‍या है अपडेट?

लोकप्रिय पोस्ट