icon

IPL 2024: 'ये थोड़ा सर्कस की तरह है', 8 साल बाद IPL में वापसी करने वाले मिचेल स्टार्क का चौंकाने वाला बयान, KKR को लेकर कह दी बड़ी बात

IPL 2024: मिचेल स्टार्क केकेआर में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. स्टार्क ने कहा है कि ये एक सर्कस की तरह है. स्टार्क को केकेआर ने 24.25 करोड़ रुपए में खरीदा था.

मिचेल स्टार्क
authorNeeraj Singh
Sat, 16 Mar 05:06 PM

स्टार ऑस्ट्रेलियाई पेसर मिचेल स्टार्क आईपीएल में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. 8 साल बाद 2024 एडिशन के लिए स्टार्क की वापसी होने जा रही है. मिचेल लीग में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलेंगे. 2024 आईपीएल नीलामी में स्टार्क को केकेआर की फ्रेंचाइजी ने 24.25 करोड़ रुपए में खरीदा था. स्टार्क ही वो खिलाड़ी थे जिन्होंने 20 करोड़ का आंकड़ा पहली बार आईपीएल इतिहास में पार किया था. इसके अलावा एक और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी पैट कमिंस को भी 20.5 करोड़ में सनराइजर्स हैदराबाद ने अपना बनाया था.

 

आरसीबी के बाद अब केकेआर के लिए खेलेंगे स्टार्क


स्टार्क अपने करियर में सिर्फ दो आईपीएल सीजन में ही हिस्सा ले पाए हैं. पहली बार साल 2014 में वो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से खेले थे. वहीं इसके बाद साल 2015 में भी उन्होंने आरसीबी के लिए ही खेला था. इस गेंदबाज के आईपीएल करियर की बात करें तो स्टार्क ने 27 मैचों में कुल 34 विकेट लिए हैं. ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को केकेआर ने साल 2018 नीलामी में कुल 9.4 करोड़ रुपए में खरीदा था. लेकिन चोट के चलते स्टार्क टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे.

 

आईपीएल एक सर्कस की तरह है


ऐसे में 2023 वर्ल्ड कप विजेता खिलाड़ी अब टूर्नामेंट में केकेआर से जुड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है. स्टार्क ने आईपीएल को दुनिया की बेस्ट टी20 लीग बताई है. स्टार्क ने क्रिकेट.कॉम.एयू पर कहा कि मुझे 8 साल हो चुके हैं और मैं केकेआर में वापसी कर रहा हूं. लेकिन साल 2018 में ऐसा हो सकता था. ऐसे में मैं अब वापसी कर रहा हूं. साल 2014-15 सीजन मुझे याद है. इस बार कुछ नए खिलाड़ी भी जुड़ेंगे. वहीं कुछ ऐसे होंगे जिनके साथ मैं पहली बार खेलूंगा.

 

स्टार्क ने आगे कहा कि कई खिलाड़ियों के साथ मैंने इंटरनेशनल लेवल पर खेला है और उन्हें टक्कर दी है. ऐसे में ये काफी रोमांचक होने वाला है. ये मेरे लिए नया चैलेंज है. लेकिन जब बात दुनिया के बेस्ट टी20 लीग की आती है तो ये एक सर्कस की तरह है.

 

ये भी पढ़ें

IPL 2024: केएल राहुल के साथी ने बताया वाईफाई पासवर्ड तो ऑस्ट्रेलिया में मचा हंगामा, देखिए Video

IPL 2024, Hardik Pandya : हार्दिक पंड्या ने सभी आईपीएल टीमों को दी बड़ी चेतावनी! कहा - ऐसी क्रिकेट खेलेंगे कि कोई...

ऋषभ पंत घायल थे तो एमएस धोनी ने निभाई बड़े भाई की भूमिका, बहन की सगाई में भी रहे एक्टिव, कोच ने किया खुलासा

लोकप्रिय पोस्ट