icon

IPL 2024: 'समझ नहीं आता इनका हेड कोच कौन है, बाउचर से ज्यादा ये पोलार्ड से बात करते हैं', भारतीय क्रिकेटर का हार्दिक पंड्या पर हमला

IPL 2024: मनोज तिवारी ने कहा कि हार्दिक पंड्या गुजरात में थे तब आशीष नेहरा उन्हें सपोर्ट करते थे लेकिन यहां मार्क बाउचर उनसे बात नहीं करते और पंड्या पोलार्ड के साथ ही रहते हैं.

ब्रेक के दौरान टीम से बात करते हार्दिक पंड्या
authorNeeraj Singh
Mon, 15 Apr 02:39 PM

मुंबई इंडियंस को रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग में अपनी चौथी हार का सामना करना पड़ा. इस हार को रोहित शर्मा भी नहीं बचा पाए जिन्होंने टी20 इंटरनेशनल करियर में अपना 8वां शतक ठोका. रोहित शर्मा ने 63 गेंदों पर नाबाद 105 रन बनाए, लेकिन अपनी टीम को 207 रन के लक्ष्य तक पहुंचने में मदद नहीं कर सके, जिसमें चेन्नई 20 रन से जीत गई.

 

पंड्या पर बरसे तिवारी, गुजरात की दिलाई याद


हार के बाद टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या को पूर्व खिलाड़ियों की तीखी आलोचना का सामना करना पड़ा. इस लिस्ट में एक और पूर्व खिलाड़ी जुड़ चुका है जो मनोज तिवारी हैं. तिवारी ने मुख्य कोच मार्क बाउचर की भूमिका पर सवाल उठाया है और आश्चर्य जताया कि टीम में उनकी क्या भूमिका है क्योंकि वह कप्तान के साथ कम ही दिखाई देते हैं.  उन्होंने कहा कि, "मुझे लगता है कि केवल हार्दिक ही समस्या नहीं हैं. मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि मुख्य कोच कौन है. पोलार्ड हार्दिक के साथ अधिक दिखाई देते हैं क्योंकि उनके बीच बहुत अच्छी बॉन्डिंग है. लेकिन बाउचर शायद ही मौजूद रहते हैं. चेन्नई के बल्लेबाज जब मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों पर हमला बोल रहे थे तब मलिंगा और पोलार्ड बस एक-दूसरे को देख रहे थे और सोच रहे थे कि आगे क्या बदलाव करना है. इस दौरान क्या रोमारियो शेफर्ड से गेंदबाजी करवाई जा सकती थी.

 

पंड्या को करना होगा खुद को साबित

 

तिवारी ने आगे कहा कि अगर टीम में ऐसा चल रहा है तो ये चीजें प्रभावित करती हैं. हार्दिक गुजरात में भी थे लेकिन वहां उनके साथ ये चीजें नहीं हुई. वहां आशीष नेहरा ने लगातार इनपुट दिए. आखिरकार, यह कप्तान ही है जो अंतर बनाता है. ऐसे में आपको एक उचित कप्तान चुनने की जरूरत है. क्योंकि मैदान पर अंत में ये कप्तान ही फैसला लेता है. तिवारी ने ये भी कहा कि पंड्या इस बार न तो बल्लेबाजी कर पा रहे हैं और न ही गेंदबाजी. उनमें वो दिम नहीं दिख रहा है.  बता दें कि आखिरी ओवर में महेंद्र सिंह धोनी ने पंड्या को लगातार तीन छक्के जड़े जिसने अंतर पैदा कर दिया.  और नतीजा ये रहा कि चेन्नई की टीम 20 रन से जीत गई. 

 

ये भी पढ़ें: 

IPL 2024: कायरन पोलार्ड हो चुके हैं दुखी, हार्दिक पंड्या से जुड़ा है मामला, कहा- 6 हफ्तों के भीतर...

Unwanted Record: रोहित शर्मा ने खत्म किया 4355 दिन का इंतजार, IPL इतिहास के सबसे खराब रिकॉर्ड पर दर्ज हो गया नाम

MI vs CSK: रोहित शर्मा मुंबई को जीत न दिला दें, विकेट के पीछे धोनी ने बुना ऐसा जाल, हिटमैन को नहीं मिल पाई स्ट्राइक

लोकप्रिय पोस्ट