icon

बड़ी खबर: हार्दिक पंड्या को IPL 2024 से पहले तगड़ा झटका, मुंबई इंडियंस का स्‍टार गेंदबाज हुआ चोटिल

Mumbai Indians, IPL 2024: मुंबई इंडियंस 24 मार्च को आईपीएल के 17वें सीजन का अपना पहला मैच खेलेगी, मगर ओपनिंग मैच से पहले हार्दिक पंड्या का स्‍टार गेंदबाज चोटिल हो गया है. 

मुंबई इंडियंस को बड़ा झटका लगा है
authorकिरण सिंह
Sun, 17 Mar 11:03 AM

Mumbai Indians, IPL 2024: आईपीएल 2024 के आगाज से ठीक पहले हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) का सिरदर्द बढ़ गया है. लीग शुरू होने में अब मुश्किल से सप्‍ताहभर का भी समय नहीं बचा और उससे ठीक पहले स्‍टार गेंदबाज चोटिल हो गया है. जिसने मुंबई को परेशानी में डाल दिया. श्रीलंकाई गेंदबाज दिलशान मदुशंका तीन टी20, तीन वनडे और दो टेस्‍ट मैचों की सीरीज के लिए बांग्‍लादेश दौरे थे, जहां वो दूसरे वनडे के दौरान चोटिल हो गए और चोट के कारण मदुशंका दौरे से भी हट गए हैं. वो अब रिहैब के लिए स्‍वदेश लौटेंगे. 


दूसरे वनडे में बॉलिंग के दौरान ही मदुशंका (Dilshan Madushanka) हैमस्टिंग की चोट के चलते मैदान से बाहर चले थे. वो अपना ओवर भी पूरा नहीं कर पाए थे. अब उनका आईपीएल के शुरुआती मैच खेलना भी मुश्किल लग रहा है. पंड्या की कप्‍तानी में मुंबई 24 मार्च को गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपने अभियान का आगाज करेगी और आगाज से ठीक पहले टीम को करारा झटका लग गया. वो मुंबई के लिए आईपीएल में डेब्‍यू करने वाले थे, मगर अब उनका इंतजार बढ़ गया. 


मुंबई ने ऑक्‍शन में करोड़ों में खरीदा

 

मदुशंका को मुंबई ने आईपीएल ऑक्‍शन 2024 में  4.60 करोड़ रुपये में खरीदा था. बांग्‍लादेश दौरे पर उनके प्रदर्शन की बात करें तो एक टी20 मैच में उन्‍हें कोई सफलता नहीं मिल पाई  थी, मगर शुरुआती दो वनडे मैचों में उन्‍होंने कुल चार विकेट लिए. दूसरे वनडे में वो सिर्फ 6.4 ओवर ही फेंक पाए, जिसमें  दो विकेट लिए. मदुशंका की चोट से श्रीलंका को भी बड़ा झटका है, क्‍योंकि तीन मैचों की वनडे सीरीज  1-1 है और आखिरी मैच 18 मार्च को खेला जाएगा. उससे पहले फॉर्म में चल रहे गेंदबाज के बाहर होने से श्रीलंका को झटका लगा है. 

 

ये भी पढ़ें:
DC vs RCB WPL 2024 Final Live Streaming: दिल्‍ली कैपिटल्‍स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच ऐतिहासिक फाइनल, कब और कहां देखें टेलीकास्‍ट और लाइव स्‍ट्रीमिंग

लक्ष्‍य सेन All England Badminton Championships में इतिहास रचने से चूके, एक बार फिर सेमीफाइनल में सफर खत्‍म

बाबर आजम की टीम PSL 2024 की फाइनल रेस से बाहर, पेशावर जल्‍मी को हरा खिताबी मुकाबले में पहुंची इस्‍लामाबाद यूनाइटेड

लोकप्रिय पोस्ट