icon

IPL 2024: हार्दिक पंड्या पर चप्‍पलों की बारिश, मुंबई इंडियंस के कप्‍तान को देखते ही फैंस ने उतारा गुस्‍सा, Viral Video

Hardik Pandya, IPL 2024: रोहित शर्मा को हटाकर हार्दिक पंड्या को मुंबई इंडियंस का कप्‍तान बनाए जाने से फैंस नाराज है और उनकी नाराजगी मैच के दौरान भी देखने को मिली

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आउट होकर पवेलियन लौटते हार्दिक पंड्या
authorकिरण सिंह
Thu, 28 Mar 01:42 PM

Hardik Pandya, IPL 2024: मुंबई इंडियंस की कप्‍तानी को लेकर बवाल मचा हुआ है. मुंबई को पांच बार चैंपियन बनाने वाले रोहित शर्मा को हटाकर गुजरात टाइटंस से ट्रेड किए गए हार्दिक पंड्या को कप्‍तान बनाए जाने से शायद फैंस खुश नहीं हैं. उन्‍हें लगातार आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें फैंस उन पर चप्‍पलों की बारिश करते हुए नजर आए. वीडियो गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुंबई इंडियंस के आईपीएल 2024 में पहले मैच का है, जो टाइटंस के बाद हैदराबाद से भी हार के बाद एक बार फिर वायरल हो गया. 

 

वायरल वीडियो में कुछ फैंस स्‍टेडियम के बाहर स्‍क्रीन पर पंड्या को देखने के बाद उन पर चप्‍पल, बोलत फेंकते हुए नजर आ रहे हैं. मुंबई इंडियंस ने गुजरात के खिलाफ इस सीजन का अपना पहला मैच 62 रन से गंवा दिया था. दोनों के बीच मुकाबला अहमदाबाद में खेला गया था. जहां पंड्या के खिलाफ खूब हूटिंग हुई. हालांकि उन्‍होंने हूटिंग पर ध्‍यान ना देकर मैच पर फोकस किया. 

 

 

पंड्या की कप्‍तानी पर सवाल

मुंबई ने सीजन की शुरुआत हार के साथ की और दूसरे मैच में भी उसे हार ही मिली. मुंबई को अपने दूसरे मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों 31 रन से हार का सामना करना पड़ा. लगातार दो हार के बाद पंड्या की कप्‍तानी पर भी सवाल खड़े होने लगे हैं. हैदराबाद के खिलाफ तो मुंबई की खराब हालत को देखते हुए रोहित शर्मा की कप्‍तान का काम करना पड़ा और उन्‍हें फील्डिंग सेट करनी पड़ी. दूसरी तरफ पंड्या को कप्‍तान बनाने जाने के चलते फैंस भी काफी नाराज है. पंड्या को भी उनकी नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है. 
 

ये भी पढे़ं-

IPL 2024: रोहित शर्मा ने संभाली कप्‍तानी, हार्दिक पंड्या को बाउंड्री पर फील्डिंग के लिए भेजा, Video ने मचाई धूम

SRH vs MI, IPL 2024: 40 ओवर, 523 रन, 69 चौके-छक्‍के, आईपीएल के 8वें मैच में ध्‍वस्‍त हो गए इतिहास के 8 सबसे बड़े रिकॉर्ड

IPL 2024: हार्दिक पंड्या ने की रोहित शर्मा-जसप्रीत बुमराह की अनदेखी, खुलकर सामने आई मुंबई इंडियंस की कलह, Video वायरल

लोकप्रिय पोस्ट