icon

IPL 2024: हार्दिक पंड्या की हूटिंग करने वालों के खिलाफ एक्शन लेगा MCA!सिक्‍योरिटी को ऑर्डर देने के पीछे मुंबई क्रिकेट ने बताया सच

Hardik Pandya IPL 2024: हार्दिक पंड्या के खिलाफ फैंस काफी हूटिंग कर रहे हैं. मुंबई इंडियंस के पिछले दो मैचों में उनके खिलाफ फैंस की काफी नारागजी नजर आई थी.  

हार्दिक पंड्या को फैंस की काफी नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है
authorNitin Srivastava
Sun, 31 Mar 02:39 PM

हार्दिक पंड्या की कप्‍तानी में मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2024 में अपने शुरुआती दोनों मैच गंवा दिए है. चीजें पंड्या के पक्ष में भी सही नहीं दिख रही. उनकी कप्‍तानी की काफी आलोचना हो रही है. दरअसल मुंबई ने उन्‍हें गुजरात टाइटंस से ट्रेड करके रोहित शर्मा की जगह टीम का नया कप्‍तान नियुक्‍त किया था, जिससे फैंस काफी नाराज हैं और अब लीग शुरू होने के बाद पंड्या और फ्रेंचाइजी को फैंस की नाराजगी का भी सामना करना पड़ा है.

 

पिछले दो मुकाबलों में पंड्या के खिलाफ स्‍टेडियम में काफी हूटिंग हुई. किसी को भी पंड्या के लिए फैंस से इस तरह के व्‍यवहार की उम्‍मीद नहीं थी. अब मुंबई की टीम एक अप्रैल को अपने घर में इस सीजन पहली बार खेलने उतरेगी. सामने राजस्‍थान रॉयल्‍स की चुनौती होगी. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि घर में पंड्या की और ज्‍यादा हूटिंग होने वाली है.


सिक्‍योरिटी को मिला ऑर्डर!

इस बीच ऐसी भी रिपोर्ट्स चल रही थी कि एक अप्रैल के मुकाबले के लिए मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने पंड्या की हूटिंग करने वालों के खिलाफ सिक्‍योरिटी को एक्‍शन लेने का ऑर्डर दिया है. अब मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने सोशल मीडिया पर वायरल इस रिपोर्ट्स के पीछे की सच्‍चाई बताई है.  

 

MCA के एक सोर्स ने स्‍पोर्ट्स तक से बात करते हुए वायरल रिपोर्ट्स को गलत बताया है. MCA के सोर्स का कहना है- 


किसी खास मैच के लिए कोई आदेश नहीं दिया गया है. पिछले कुछ सालों में बीसीसीआई ने स्‍टेडियम में दर्शकों के व्‍यवहार को लेकर दिशानिर्देश जारी किए हैं और उसी गाइडलाइंस को हमने फॉलो किया और आईपीएल के हर मैच और घरेलू क्रिकेट में भी उनका पालन करना जारी रखेंगे. 

 

ये भी पढ़ें :-

रोहन बोपन्‍ना बने ATP मास्टर्स 1000 का खिताब जीतने वाले सबसे उम्रदराज खिलाड़ी, नंबर वन का भी ताज फिर हासिल किया

बाबर आजम को कप्‍तानी, शाहीन अफरीदी की नाराजगी, वसीम-आमिर के यूटर्न से उथलपुथल, जानिए पिछले एक सप्‍ताह में पाकिस्‍तान क्रिकेट में क्‍या-क्‍या हुआ

Breaking: बाबर आजम फिर बने पाकिस्‍तानी टीम के कप्‍तान, टी20 वर्ल्‍ड कप से पहले PCB ने लिया चौंकाने वाला फैसला

लोकप्रिय पोस्ट