icon

गौतम गंभीर RCB से टक्कर में हो गए गुस्सा, अंपायर से लिया पंगा, इस वजह से KKR के मेंटॉर ने खोया आपा

Gautam Gambhir, IPL 2024: गौतम गंभीर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मुकाबले में अंपायर से बहस करते हुए नजर आए. 18वें ओवर के बाद गंभीर ने अपना आपा खो दिया था.

अंपायर से बहस करते गौतम गंभीर
authorकिरण सिंह
Sun, 21 Apr 08:19 PM

कोलकाता नाइट राइडर्स के मेंटॉर गौतम गंभीर का रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मुकाबले में अंपायर से पंगा हो गया. आरसीबी की टीम ने जब हर किसी की धड़कनें बढ़ा दी थी, उस वक्‍त गंभीर गुस्‍सा हो गए. उन्‍होंने अपना आपा खो दिया और अंपायर से बहस करते हुए नजर आए. इस दौरान उनके साथ केकेआर के मुख्‍य कोच चंद्रकांत पंडित भी थे. दरअसल मामला आरसीबी की पारी के 18वें ओवर के बाद का है. कोलकाता के दिए 223 रन के टारगेट के जवाब में बेंगलुरु ने 18 ओवर में 7 विकेट पर 192 रन बना लिए थे. क्रीज पर दिनेश कार्तिक और कर्ण शर्मा मौजूद थे, जो मैच का पासा पलटने का दम रखते थे. 

 

18वें ओवर के बाद गंभीर और पंडित अंपायर से बहस करते हुए नजर आए. इस दौरान गंभीर के चेहरे पर नाराजगी नजर आ रही थी. ऐसा अंदाज लगाया जा रहा है कि सुनील नरेन को लेकर गंभीर की अंपायर से बहस हुई थी, जो मैदान से बाहर गए थे और उनकी जगह गुरबाज मैदान पर आए थे. हालांकि उनके मैदान पर वापस आने के बाद गुरबाज चले गए थे. इसी मामले को लेकर गंभीर अंपायर से बात करते हुए दिखे.

 

केकेआर और आरसीबी की रोमांचक टक्‍कर

मुकाबले की बात करें तो केकेआर ने रोमांचक मुकाबले में बेंगलुरु को एक रन से हरा दिया. आखिरी दो ओवर में बेंगलुरु को 31 रन की जरूरत थी. 19वें ओवर में बेंगलुरु के खाते में 10 रन जुड़े, मगर आरसीबी ने कार्तिक का विकेट गंवा दिया. आखिरी ओवर में आरसीबी  को जीत के लिए 21 रन की जरूरत थी. अटैक पर मिचेल स्‍टार्क थे, जबकि स्‍ट्राइक पर कर्ण शर्मा और मोहम्‍मद सिराज थे. कर्ण ने उनके ओवर की शुरुआती चार गेंदों पर तीन छक्‍के लगाकर मुकाबले को काफी रोमांचक बना दिया था, मगर ओवर की पांचवी गेंद पर कर्ण आउट हो गए. आखिरी गेंद पर आरसीबी को तीन रन की जरूरत थी, मगर लॉकी फर्ग्‍युसन सिंगल लेने के बाद रन आउट  हो गए और आरसीबी ने मुकाबला गंवा दिया. 

 

ये भी पढ़ें :- 

IPL 2024, KKR vs RCB: फिल सॉल्‍ट-आंद्रे रसेल के दम कोलकाता की एक रन से रोमांचक जीत, लीग से बाहर होने की कगार पहुंची विराट कोहली की RCB

Virat Kohli : IPL 2024 की क्या है ये नई तकनीक और नियम? जिससे विराट कोहली आउट होने से झल्लाकर गए पवेलियन, जानें पूरा मामला

KKR vs RCB : दिनेश कार्तिक ने केकेआर के खिलाफ मैदान में आते ही रचा इतिहास, धोनी और रोहित के ख़ास क्लब में बनाई जगह

लोकप्रिय पोस्ट