icon

IPL 2024 Final: गौतम गंभीर ने मैच जीतते ही अय्यर नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को गोदी में उठाया, शाहरुख खान ने भी चूमा माथा, VIDEO

Gautam Gambhir Celebrates: गौतम गंभीर ने जीत के बाद जमकर जश्न मनाया और सुनील नरेन को गोदी में उठा लिया. सुनील नरेन ने भी उन्हें उठा लिया. गंभीर इस दौरान बेहद खुश दिखे.

गौतम गंभीर को कंधे पर उठाते केकेआर के खिलाड़ी, गंभीर का माथा चूमते शाहरुख खान
authorNeeraj Singh
Sun, 26 May 11:27 PM

Gautam Gambhir Celebrates: कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने आईपीएल 2024 8 विकेट से जीत लिया है. केकेआर का ये तीसरा टाइटल है. इससे पहले साल 2012 और 2014 में टीम ने इस खिताब पर कब्जा किया था. लेकिन साल 2024 में जैसे ही गौतम गंभीर टीम के मेंटॉर बने केकेआर की टीम ने फिर से खिताब जीत लिया. केकेआर की टीम ने हैदराबाद के खिलाफ पहले गेंद और फिर बल्ले से कमाल दिखाया.

 

गौतम गंभीर ने एक बार फिर ये साबित कर दिया है कि क्रिकेट सिर्फ मैदान पर ही नहीं बल्कि मैदान के बार भी जीती जाती है. गंभीर ने कुछ बेहतरीन फैसले लिए. इसमें उन्होंने सुनील नरेन को ओपनर बनाया. वहीं फिल सॉल्ट, रहमानुल्लाह गुरबाज को भी मौका दिया. ऐसे में जीत के बाद गौतम गंभीर का रिएक्शन जमकर वायरल हो रहा है.

 

 

 

गौतम गंभीर का वीडियो वायरल


केकेआर की टीम ने जैसे ही मैच पर कब्जा किया. गौतम गंभीर डगआउट से बाहर हो गए. इस दौरान पहली बार वो खुलकर हंसे. गंभीर जैसे ही मैदान के बीच में आए. सुनील नरेन ने उन्हें अपनी गोद में उठा लिया. लेकिन गंभीर नीचे उतरे और फिर उन्होंने नरेन को अपनी गोद में उठा दिया. बता दें कि इस सीजन नरेन ने जितने भी रन बनाए हैं इसके लिए उन्होंने गंभीर को श्रेय दिया है.

 

 

 

 

 

 

शाहरुख ने चूमा माथा


बता दें कि गंभीर अपने पूरे परिवार के साथ मैदान पर थे. ऐसे में टीम के सह मालिक शाहरुख खान भी जैसे ही मैदान पर आए वो गौतम गंभीर से काफी लंबे समय तक गले मिलते दिखे. शाहरुख ने इस दौरान गौतम गंभीर का माथा भी चूमा. इसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि मैच के बाद हर खिलाड़ी ने यही कहा कि गौतम गंभीर के मेंटॉर  बनते ही टीम की किस्मत पलट गई. ड्रेसिंग रूम के भीतर अगर पॉजिटिव माहौल था और सभी ने कमाल किया तो इसके पीछे गौतम गंभी का सबसे बड़ा हाथ था.

 

मैच की बात करें तो सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी की और 113 रन ठोके. इसके जवाब में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने 10.3 ओवरों में ही 2 विकेट गंवा 114 रन ठोक दिए. केकेआर की टीम ने अंत में 8 विकेट और 57 गेंद शेष रहते मुकाबला जीत लिया. 
 

ये भी पढ़ें

IPL Final: मिचेल स्टार्क ने टपकाया पैट कमिंस का लड्ड सा कैच, जश्न मनाती जान्हवी कपूर का दिल टूटा, रह गई हैरान, देखिए Video
T20 World Cup 2024: रोहित शर्मा की सेना ने अमेरिका की जमीं पर रखा कदम, टीम इंडिया के 'महाअभियान' की पहली तस्‍वीर आई सामने

T20 World Cup 2024: वेस्ट इंडीज स्क्वॉड से सूरमा खिलाड़ी बाहर, राजस्थान रॉयल्स से निकाला गया धुरंधर शामिल, 5 दिग्गज रिजर्व में आए

लोकप्रिय पोस्ट