icon

Faf du Plessis run-out: फाफ डु प्‍लेसी को भी नहीं हुआ यकीन, विराट कोहली भी रह गए हैरान, RCB के कप्‍तान के रन आउट पर बवाल, Video

Faf du Plessis run-out: फाफ डु प्‍लेसी चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के खिलाफ फिफ्टी लगाने के बाद रन आउट हो गए. वो नॉन स्‍ट्राइक पर आउट हुए. उन्‍हें भी अपने रन आउट पर यकीन नहीं हुआ.

फाफ डु प्‍लेसी के रन आउट पर विराट कोहली का रिएक्‍शन
authorकिरण सिंह
Sat, 18 May 10:34 PM

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने पहले बैटिंग करते हुए आईपीएल 2024 के करो या मरो मैच में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स को 219 रन का टारगेट दिया. विराट कोहली और फाफ डु प्‍लेसी ने मिलकर आरसीबी को शानदार शुरुआत दिलाई. दोनों के बीच 78 रन की पार्टनरशिप हुई. कोहली 29 गेंदों पर 47 रन बनाकर पवेलियन लौटे. उनके आउट होने के बाद कप्‍तान डु प्‍लेसी  के रजत पाटीदार के साथ पार्टनरशिप करके स्‍कोर को 113 रन तक पहुंचाया. 

 

आरसीबी को दूसरा झटका कप्‍तान डु प्‍लेसी के रूप में लगा. वो 39 गेंदों में 54 रन बनाकर रन आउट हुए. हालांकि उनके रन आउट पर बवाल मच गया. खुद डु प्‍लेसी को भी अंपायर के फैसले पर यकीन नहीं हुआ. इतना ही विराट कोहली भी हैरान रह गए. 13वें ओवर की आखिरी गेंद पर डु प्‍लेसी नॉन स्‍ट्राइक पर रन आउट हुए. मिचेल सैंटनर ने उन्‍हें रन आउट किया. 

 

 

 

डु प्‍लेसी के रन आउट पर बवाल

 

दरअसल सैंटनर की गेंद पर पाटीदार ने सीधा शॉट खेला, जो सैंटनर के हाथ से लगकर स्‍टंप पर जा लगी. उस समय डु प्‍लेसी क्रीज से बाहर थे. उन्‍होंने तेजी से क्रीज में लौटेने की कोशिश की. उन्‍होंने अपना बैट क्रीज के अंदर लाने की कोशिश की. इसके बाद चेन्‍नई ने रन आउट की अपील की, जिसके बाद फील्‍ड अंपायर ने थर्ड अंपायर की मदद ली. 

 

कई बार रिप्‍ले देखने के बाद डु प्‍लेसी को रन आउट दिया गया. अंपायर का मानना है कि जिस वक्‍त गेंद स्‍टंप्‍स पर लगी, उस वक्‍त डु प्‍लेसी का बल्‍ला हवा में था. इसी वजह से उन्‍हें रन आउट दिया गया. डु प्‍लेसी को खुद इस फैसले पर यकीन नहीं कर पाए. विराट कोहली ने भी इस फैसले के बाद हैरानी में हाथ चेहरे पर रख लिया.  थर्ड अंपायर के इस फैसले पर सोशल मीडिया पर भी बवाल मच गया. 

 

ये भी पढ़ें :-

IPL 2024: पीयूष चावला के पोस्ट ने कर दिया सबकुछ साफ, रोहित शर्मा छोड़ रहे हैं मुंबई इंडियंस? कहा- आखिर के लिए बचाकर रखा था

Virat Kohli, RCB vs CSK: विराट कोहली का 'हवाई फायर', चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम की छत से टकराई गेंद, लंबे छक्‍के के साथ वर्ल्‍ड रिकॉर्ड बनाया

लोकप्रिय पोस्ट