icon

IPL 2024: आगे के मैचों में भी देखने को मिलेगा धोनी का एक हाथ से छक्का और पुराना रूप, VIDEO ने पहले ही बता दी थी पूरी कहानी

MS Dhoni: धोनी ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ कमाल की पारी खेली और 16 गेंदों पर 37 रन ठोक डाले. ट्रेनिंग सेशन के दौरान ही माही ने ये संकेत दे दिया था वो इस तरह का खेल दिखाएंगे.

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शॉट खेलते एमएस धोनी
authorNeeraj Singh
Mon, 01 Apr 04:54 PM

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने वो बल्लेबाजी की जिसे देख फैंस को पुराने दिनों की याद आ गई. धोनी ने वाइजैग के स्टेडियम में बैठे हजारों की तादाद में फैंस का पूरा मनोरंजन किया और खूब चौके- छक्के लगाए. धोनी ने अपनी बल्लेबाजी से ये साबित कर दिया कि वो वर्तमान में भी टी20 फॉर्मेट के लेजेंड खिलाड़ी हैं. चेन्नई सुपर किंग्स की टीम दिल्ली के जरिए दिए गए चैलेंजिंग लक्ष्य का पीछा कर रही थी. लेकिन इसी दौरान टीम के लिए उस वक्त मुश्किलें खड़ी हो गईं जब जीत के लिए चेन्नई को कम गेंदों पर ज्यादा रनों की जरूरत थी.

 

 

 

मैदान पर उतरते ही धोनी ने की चौके- छक्कों की बरसात

 

धोनी इसके बाद पहली बार टूर्नामेंट में क्रीज पर बल्लेबाजी के लिए उतरे. इस बल्लेबाज ने आते ही चौके- छक्कों की बरसात कर दी. लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी और अंत में चेन्नई के हाथों से मैच फिसल गया. धोनी को इस दौरान 1 रन पर जीवनदान भी मिला जब खलील अहमद ने उनका कैच ड्रॉप किया. लेकिन इसके बाद माही ने एक्स्ट्रा कवर और मिड विकेट के ऊपर से एक हाथ से छक्का लगाया.

 

आगे के मैचों में भी धोनी करेंगे कमाल

 

लेकिन क्या आपको पता है कि धोनी ने पहले ही ये बता दिया था कि वो आईपीएल 2024 में जब भी मैदान पर उतरेंगे तो इसी तरह बल्लेबाजी करेंगे. टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले हमने चेन्नई सुपर किंग्स के प्रैक्टिस सेशन के वीडियो देखे थे. इस वीडियों में धोनी छक्के उड़ाते हुए और हाथ से शॉट खेलते हुए नजर आए थे. नेट सेशन में भी धोनी का अलग रूप देखने को मिला था. धोनी ने इस दौरान अपना ट्रेडमार्क हेलीकॉप्टर शॉट भी खेला था. धोनी की तैयारियां इतनी ज्यादा मजबूत थी कि आने वाले समय में भी माही के बल्ले से रन निकलना तय हैं.

 

धोनी ने दिल्ली के खिलाफ 16 गेंद पर कुल 37 रन ठोके. अपनी पारी में इस बल्लेबाज ने 4 चौके और 3 छक्के लगाए. ऐसे में इस बार माही की तैयारी इतनी ज्यादा है कि उन्हें देखकर अब लग रहा है कि ये बल्लेबाज आगे के मैचों में भी इसी तरह की बल्लेबाजी दिखाएगा. धोनी मैदान पर बेहद फिट नजर आ रहे हैं. कहा ये भी जा रहा है कि माही का ये आखिरी सीजन हो सकता है. धोनी के पास दिल्ली के खिलाफ मुकाबले में अगर और ज्यादा गेंदें होती तो माही पुराने अंदाज में मैच को जरूर खत्म कर देते.
 

ये भी पढ़ें :- 

IPL 2024: एमएस धोनी की इस तस्‍वीर ने दुनियाभर में बढ़ाई फैंस की टेंशन, चेन्नई सुपर किंग्स के लिए मुश्किल होने वाली है आगे की राह!

Jos Buttler New Name: इंग्लैंड के कप्तान बटलर ने आधिकारिक तौर पर बदला अपना नाम, इतने साल तक मां भी गलत नाम से पुकार रही थीं, Video में जानिए क्या है नया नाम

IPL 2024: एमएस धोनी की इस तस्‍वीर ने दुनियाभर में बढ़ाई फैंस की टेंशन, चेन्नई सुपर किंग्स के लिए मुश्किल होने वाली है आगे की राह!

लोकप्रिय पोस्ट