icon

DC vs MI: जसप्रीत बुमराह की पहली गेंद पर छक्‍का मारने वाले जैक फ्रेजर का खुलासा, कहा- मैंने पूरे दिन उनके...

जैक फ्रेजर मैक्गर्क ने मुंबई इंडियंस के स्‍टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का स्‍वागत छक्‍के के साथ किया था. उन्‍होंने बुमराह की पहली ही गेंद को बाउंड्री के पार पहुंचा दिया था 

जैक फ्रेजर अपनी तूफानी पारी में शॉट लगाते हुए
authorकिरण सिंह
Sat, 27 Apr 11:02 PM

जैक फ्रेजर मैक्गर्क की तूफानी पारी के दम पर दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने आईपीएल 2024 के 43वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस को 10 रन से हरा दिया. फ्रेजर ने मुंबई के गेंदबाजों की खूब पिटाई की. उन्‍होंने स्‍टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को भी नहीं बख्‍शा. बुमराह का स्‍वागत फ्रेजर ने पहली ही गेंद पर छक्‍का लगाकर किया. जिसके बाद उन्‍होंने खुलासा किया कि आखिर कैसे वो बुमराह की गेंदों का जवाब दे पाए.

 

फ्रेजर ने 27 गेंदों में 84 रन ठोके. जिसमें 11 चौके और 6 छक्‍के लगाए. उन्‍होंने अपनी फिफ्टी 15 गेंदों में ही पूरी कर ली. फ्रेजर के सामने दूसरे ओवर में बुमराह आए थे. जिनकी पहली गेंद पर फ्रेजर ने लॉन्‍ग ऑन के ऊपर से छक्‍का जड़ दिया. बुमराह ने ये नो बॉल थी. फ्री हिट पर फ्रेजर ने चौका लगा दिया.

 

पूरे दिन बुमराह की देखी फुटेज

इसके बाद नुवान तुषारा, हार्दिक पंड्या के ओवर में भी चौके छक्‍कों की बारिश की, मगर बुमराह की स्‍वागत उन्‍होंने  जिस तरह से किया, उसकी खूब चर्चा हो रही है. जीत के बाद फ्रेजर ने कहा- 

 

थोड़ा घबराया हुआ था.  मैंने पूरे दिन बुमराह की फुटेज देखी थी, लेकिन खेल में सब कुछ विंडो से बाहर चला जाता है और आपको बस गेंद को देखना होता है. दुनिया के बेस्‍ट बॉलर के खिलाफ खुद को टेस्‍ट करना अच्‍छा है. मेरे आत्‍मविश्‍वास और मेरी टीम के लिए ये पारी अच्‍छी है. बाहर से आप टूर्नामेंट का लेवल नहीं जानते, मगर आईपीएल का लेवल बाकी लीग के मुकाबले काफी बड़ा है और इसका हिस्‍सा बनना शानदार है.  

 

फ्रेजर की पारी के दम पर दिल्‍ली ने पहले बैटिंग करते हुए 4 विकेट  पर 257 रन बना लिए थे. 258 रन के जवाब  में मुंबई की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 247 रन ही बना पाई. 

 

ये भी पढ़ें

DC vs MI: 'मैं एक-दो रन नहीं लेता', दिल्ली कैपिटल्स के दबंग का सनसनीखेज़ बयान, बॉलर्स रह जाएंगे हैरान!

DC vs MI: हार्दिक पंड्या ने छठी हार का ठीकरा फिफ्टी ठोकने वाले तिलक वर्मा पर फोड़ा, कहा- बीच के ओवर्स में...
Ishan kishan ने यह क्या कर डाला! बीच मैदान की बड़ी गड़बड़, हार्दिक पंड्या ने पकड़ लिया सिर, देखिए Video

लोकप्रिय पोस्ट