icon

IPL 2024: धोनी और विराट कोहली के बीच पहली जंग देखने के लिए फैंस को देने होंगे कम से कम 1700 रुपए, सबसे महंगी टिकट इतने हजार की

IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होने वाले पहले मुकाबले का टिकट फैंस 18 मार्च से खरीद पाएंगे. टिकट की न्यूनतम कीमत 1700 रुपए है.

एमएस धोनी और विराट कोहली
authorNeeraj Singh
Sat, 16 Mar 09:11 PM

चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के ब्लॉकबस्टर टूर्नामेंट ओपनर के लिए ऑनलाइन टिकटों की बिक्री 18 मार्च, सोमवार से शुरू होगी. एमएस धोनी की अगुवाई वाली गत चैंपियन 22 मार्च शुक्रवार को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में अपनी ही धरती पर आरसीबी के खिलाफ मैच खेलेगी.


कैसे खरीद सकते हैं टिकट?


चेन्नई सुपर किंग्स ने टिकटों की बिक्री पर एक ऑनलाइन एजवाइजरी जारी कर दी है और इसके प्रोसेस की शुरुआत 18 मार्च को सुबह 9:30 बजे पेटीएम और www.insider.in के माध्यम से शुरू होगी. स्टेडियम के मैनेजमेंट ने फैंस को टिकट पाने के लिए घंटों कतार में लगने के बजाय, ऑनलाइन मोड पर स्विच करके प्रक्रिया को पूरी तरह से परेशानी मुक्त बनाने की कोशिश की.

 

 

 

चेन्नई सुपर किंग्स की टिकट की कीमतें क्या हैं?

 

स्टैंड: सी/डी/ई निचली दर: 1700 रुपये
स्टैंड: I/J/K ऊपरी दर: 4000 रुपये
स्टैंड: I/J/K निचली दर: 4500 रुपये
स्टैंड: सी/डी/ई ऊपरी दर: 4000 रुपये
स्टैंड: केएमके टेरेस रेट: 7500 रुपये

 

इन बातों का रखना होगा ध्यान


बता दें कि ऑनलाइन सेल में प्रति व्यक्ति केवल 2 टिकट जारी किए जाएंगे. पहले मैच के लिए एंट्री गेट शाम 4:30 बजे खुलेंगे. किसी भी बाहरी भोजन या पेय पदार्थ की अनुमति नहीं होगी और सभी स्टैंड्स में पीने के पानी की सुविधा उपलब्ध होगी. टिकट खरीदते समय इन सभी बातों का फैंस को ध्यान रखना होगा.

 

फैंस जीत सकते हैं मुफ्त टिकट


चेन्नई सुपर किंग्स ने फैंस को अपने घरेलू मैचों के लिए मुफ्त में मैच टिकट जीतने का एक बड़ा मौका दिया है. फैंस सीएसके की वेबसाइट पर साइन अप कर सकते हैं और एक्सक्लूसिव कंटेंट हासिल सकते हैं और क्विज प्रतियोगिताओं में भाग ले सकते हैं. बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स अपने पहले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से भिड़ेगी. सारा ध्यान इसी मैच पर है क्योंकि इसमें विराट कोहली और एमएस धोनी के बीच टक्कर देखने को मिलेगी.

 

ये भी पढ़ें:

Kumar Kushagra Exclusive: भूखे बैठ IPL Auction देखा, 7.20 करोड़ में दिल्ली कैपिटल्स ने लिया तो झर-झर बहने लगे आंसू, धोनी की तरह धमाल मचाने का है सपना

Rohit Sharma: भारतीय क्रिकेटरों को क्यों बुरी नहीं लगती कप्तान रोहित शर्मा की बात, कुलदीप यादव ने बताया सच, कहा- जो भी वो बोलते हैं...

IPL 2024 के कमेंटेटर्स का ऐलान, हिंदी में 19 तो इंग्लिश में 26 दिग्गज शामिल, ये 5 सितारे पहली बार आएंगे नज़र
 

लोकप्रिय पोस्ट