icon

RCB की जीत के बाद फैंस का सड़क पर हुड़दंग, महिलाओं से की बदतमीजी, जोखिम में डाली जान, Video

RCB vs CSK: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के फैंस ने चेन्‍नई सुपर किंग्‍स पर मिली शादार जीत का जमकर जश्‍न मनाया, मगर ये जश्‍न कुछ देर बाद ही हुड़दंग में बदल गया. 

जीत का जश्‍न मनाती आरसीबी की टीम
authorकिरण सिंह
Sun, 19 May 02:21 PM

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने चेन्‍नई सुपर किंग्‍स को हराकर आईपीएल के प्‍लेऑफ में एंट्री कर ली. हाईवोल्‍टेज मैच में बेंगलुरु ने चेन्‍नई को 27 रन से हराया. इस शानदार जीत के बाद आरसीबी के फैंस ने हद पार कर दी. फैंस ने बीच सड़क जमकर हुड़दंग मचाया. जिसका वीडियो सोशल म‍ीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर चेन्‍नई सुपर किंग्‍स की कई महिला फैंस ने दावा किया है कि आरसीबी के फैंस ने उनके साथ बदतमीजी की. 

 

बेंगलुरु के प्‍लेऑफ में जाने की खुशी में कुछ फैंस ने तो अपनी जान ही जोखिम में डाल दी. बेंगलुरु के चिन्‍नास्‍वामी स्टेडियम में आरसीबी ने पहले बैटिंग करते हुए पांच विकेट पर 218 रन बनाए.  219 रन के जवाब में चेन्‍नई की टीम 7 विकेट पर 191 रन ही बना पाई.  दोनों टीमों के लिए प्‍लेऑफ में जाने के लिए ये करो या मरो मुकाबला था. दोनों को जीत की जरूरत थी, मगर चेन्‍नई के मुकाबले आरसीबी का सफर थोड़ा मुश्किल था, क्‍योंकि उसे ये मुकाबला 18 या उससे ज्‍यादा रन के अंतर से जीतना था, जिसे वो करने में कामयाब रही. 

 

 

नशे में फैंस का हुड़दंग

 

अगर आरसीबी की टीम 18 या उससे ज्‍यादा अंतर से नहीं जीत पाती तो चेन्‍नई हार के बावजूद प्‍लेऑफ में पहुंच जाती. आखिरी ओवर के रोमांच ने फैंस का जोश भी बढ़ा दिया और जीत के बाद कई फैंस ने जश्‍न के माहौल को बिगाड़ दिया. आरसीबी के कई फैंस नशे में सड़कों पर हुड़दंग करते दिखे. सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ फैंस शराब के नशे में वेन्‍यू के चारों तरफ खतरनाक तरीके से ड्राइविंग करते नजर आ रहे है. 

 

महिलाओं के साथ बदतमीजी

वीडियो में दावा किया गया है कि इनमें से एक ने कार के ऊपर भी खड़े होने की कोशिश की, मगर गिर गया. वहीं चेन्‍नई की कुछ महिला फैंस का दावा है कि स्‍टेडियम के बाहर सीएसके की जर्सी पहनने में वो खुद को असुरक्षित महसूस कर रही थीं. आरसीबी के फैंस हर किसी को अब्‍यूज कर रहे थे. विमेंस और मैंस हर किसी को उन्‍होंने परेशान किया. वहीं एक महिला फैन का दावा है कि कुछ  लड़कों ने उनके साथ बदतमीजी की. 

 

ये भी पढ़ें :- 

RCB vs CSK : दिनेश कार्तिक ने आरसीबी के ड्रेसिंग रूम में धोनी के छक्के का उड़ाया मजाक तो कोहली सहित सभी की छूटी हंसी, कहा - पूरे मैच में वो सिक्स ही...VIDEO

RCB vs CSK : IPL 2024 में प्लेऑफ का टिकट पाते ही फाफ डुप्लेसी का पसीजा दिल, एक ओवर में 5 छक्के खाने वाले को दिया खास तोहफा

RCB vs CSK : आरसीबी के प्लेऑफ में जाते ही मैदान में रोते नजर आए विराट कोहली, चेन्नई पर जीत के बाद इस Video ने जीता फैंस का दिल

लोकप्रिय पोस्ट