icon

IPL 2024: वानखेड़े स्टेडियम में रोहित शर्मा का पोस्टर लाने पर लगी रोक! फैन के वायरल VIDEO ने किया हैरान, कूड़े में डालना पड़ा सबकुछ

MI vs RR: मुंबई इंडियंस के फैंस बुरी तरह भड़के हुए हैं. मैच से पहले जो फैंस रोहित का पोस्टर लेकर आए थे उनके पोस्टर्स पर बैन लगा दिया गया और उन्हें स्टेडियम के भीतर अंदर लाने की परमिशन नहीं मिली.

मैच के दौरान रोहित शर्मा और वानखेड़े स्टेडियम के बाहर उनके पोस्टर्स
authorNeeraj Singh
Mon, 01 Apr 10:27 PM

सोशल मीडिया पर एक वीडियो की खूब चर्चा है. सोमवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले से पहले मुंबई इंडियंस के फैंस को रोहित शर्मा का पोस्टर लाने पर बैन कर दिया गया. मुंबई की टीम अपना होम गेम खेल रही है. एक्स प्लेटफॉर्म पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. एक फैन ने इस वीडियो को डाला है जिसमें उन्हें रोहित शर्मा का पोस्टर फेंकते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में रोहित के कई सारे पोस्टर हैं जिसे अंत में बैन के चलते फेंकना पड़ा. इन सभी पोस्टर्स पर रोहित शर्मा के समर्थन में नारे लिखे हुए थे.

 

बता दें कि फिलहाल वीडियो की पुष्टि नहीं हो पाई है. लेकिन कुछ फैंस इससे काफी ज्यादा भड़के हुए हैं.  कई फैंस का मानना है मुंबई इंडियंस मैनेजमेंट ऐसा कर गलती कर रही है. वहीं कुछ ने तो यहां तक कह दिया कि ये रोहित शर्मा का अपमान है.

 

 

 

टॉस के दौरान हार्दिक हुए ट्रोल


हार्दिक पंड्या जैसे ही टॉस के वक्त क्रीज पर आए फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. नॉर्थ स्टैंड्स पर बैठे फैंस ने पहले रोहित- रोहित का नारा लगाया जिसके बाद पूरा स्टेडियम भी ये नारा लगाने लगा. हार्दिक ये सुन मुस्कुराए लेकिन फैंस ने इसके बाद भी उन्हें नहीं छोड़ा और पूरा स्टेडियम उन्हें चिढ़ाने लगा.

 

इस बीच इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने भी बड़ा बयान दिया है. पंड्या को ऐसा ट्रोल होता देख इंग्लैंड के वर्ल्ड कप विजेता कप्तान ऑयन मॉर्गन भी हैरान रह गए. मॉर्गन जियो सिनेमा के साथ जुड़े हुए हैं. ऐसे में पंड्या को ट्रोल होता देख उन्होंने कहा कि मैंने अपनी जिंदगी में किसी भी भारतीय खिलाड़ी को इस तरह फैंस के निशाने पर आते नहीं देखा है.

 

लगातार गुस्से में हैं फैंस


हार्दिक पंड्या को ट्रोल होता देख ब्रॉडकास्टर संजय मांजरेकर ने टॉस के वक्त फैंस को सही बर्ताव करने की सलाह दी. रोहित शर्मा को जब से मुंबई इंडियंस की कप्तानी से हटाया गया है तब से फैंस हार्दिक पंड्या को अपना निशाना बना रहे हैं. अहमदाबाद में जब टीम ने अपना पहला मुकाबला खेला था तभी भी हार्दिक को काफी ज्यादा ट्रोल किया गया था. रोहित शर्मा को वनडे वर्ल्ड कप 2023 के तुरंत बाद ही फ्रेंचाइजी ने कप्तानी से हटा दिया था. इससे पहले हार्दिक पंड्या गुजरात टाइटंस के लिए कप्तानी कर चुके हैं और टीम को पहले सीजन में चैंपियन और दूसरे सीजन में फाइनल में पहुंचा चुके हैं. वहीं रोहित ने अब तक अपनी कप्तानी को लेकर कोई बयान नहीं दिया है. 

 

ये भी पढ़ें

MI vs RR: संजय मांजरेकर ने हार्दिक पंड्या के लिए तालियां मांगी तो सुननी पड़ी बूइंग, भड़ककर फैंस से बोले- तमीज से पेश आओ
MI vs RR: हार्दिक पंड्या की हालत देख वर्ल्ड चैंपियन कप्तान हुआ हैरान, कहा- जिंदगी में कभी किसी भारतीय क्रिकेटर की...
MI vs RR : हार्दिक पंड्या को टॉस के वक्त फैंस ने बुरी तरह चिढ़ाया, मुंबई इंडियंस के कप्तान ने कहा- मूड खुश...

 

लोकप्रिय पोस्ट