icon

RCB की जीत पर चेन्नई के पूर्व खिलाड़ी का बड़ा बयान, कहा- 5 ट्रॉफी में से एक इन्हें दे दो, ये बात नहीं पचा पा रहे

Ambati Rayudu on RCB: अंबाती रायडू ने आरसीबी की जीत पर कहा कि चेन्नई को 5 में से अपनी एक ट्रॉफी आरसीबी को दे देनी चाहिए जिससे वो परेड कर सकें.

आरसीबी की जीत के बाद कमेंट्री पैनल में निराश दिखे अंबाती रायडू
authorNeeraj Singh
Sun, 19 May 07:21 PM

शनिवार को आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु-चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबलें में बेंगलुरु ने इतिहास रच दिया. पूरे आईपीएल इतिहास में बेंगलुरु पहली टीम बन चुकी है जिसने अपने पहले 8 मुकाबलों में 7 हारकर भी प्लेऑफ में अपनी जगह बनाई है. इस जीत से बेंगलुरु का खेमा काफी खुश है लेकिन चेन्नई के खेमे में मातम जैसा माहौल है. इस बीच चेन्नई के पूर्व खिलाड़ी अंबाती रायडू का आईपीएल जीतने को लेकर बेंगलुरु पर बड़ा बयान आया है, उन्होंने कहा कि “चेन्नई को अपनी 5 ट्रॉफियों में से एक बेंगलुरु को दे देनी चाहिए”.

 

आईपीएल में बेंगलुरु की टीम इस सीजन की प्लेऑफ तक पहुंचने वाली चौथी टीम बन चुकी है, तो वहीं चेन्नई बाहर हो चुकी है. इस बीच चेन्नई के पूर्व खिलाड़ी अंबाती रायडू का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वाइरल हो रहा है. स्टार स्पोर्ट्स पर हैदराबाद-पंजाब के मुकाबलें पर कमेंट्री करते हुए रायडू ने बेंगलुरु के आईपीएल जीतने को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि “बेंगलुरु को यह आईपीएल जीतना चाहिए. हमने देखा है की चेन्नई के खिलाफ जीत के बाद बेंगलुरु के गलियों में किस तरह का माहौल था.”


चेन्नई को अपनी 5 ट्रॉफियों में से एक बेंगलुरु को दे देनी चाहिए

 

बेंगलुरु-चेन्नई के मुकाबले पर बात करते हुए अंबाती रायडू ने चेन्नई को अपनी 5 ट्रॉफियों में से एक बेंगलुरु की को देने की सलाह दी थी. इस ट्रॉफी को लेकर बेंगलुरु की टीम अपने शहर और फैंस के सामने परेड निकालेगी.

 

वरुण एरोन ने लिए अंबाती रायडू के मजे

 

स्टार स्पोर्ट्स पर हैदराबाद-पंजाब के मैच पर कमेंट्री पैनल में अंबाती रायडू और वरुण एरोन शामिल थे. जब रायडू ने कहा कि चेन्नई को अपने 5 ट्रॉफियों में से एक बेंगलुरु को दे देनी चाहिए ताकि वह उसे लेकर परेड कर सके. तब वरुण ने उनके मजे ले लिए. वरुण ने हस्ते-हस्ते कहा कि यह बात पचा नहीं पा रहे है कि बेंगलुरु ने चेन्नई को टूर्नामेंट से नॉकआउट कर दिया है.

 

कमेंट्री के दौरान भावुक हो गए थे अंबाती रायडू

 

शनिवार को स्टार स्पोर्ट्स पर चेन्नई की हार के बाद अंबाती रायडू भावुक हो गए थे. चेन्नई को प्लेऑफ तक पहुचने के लिए 2 बॉल पर 10 रन चाहिए थे. चेन्नई के बल्लेबाज रवींद्र जडेजा के सामने बेंगलुरु के यश दयाल गेंदबाजी कर रहे थे. लेकिन पहली बॉल डॉट हो गई जिसके बाद चेन्नई को 1 बॉल पर 10 रन चाहिए थे. इसके बाद चेन्नई की हार देख कर कमेंट्री के दौरान रायडू भावुक हो गए थे. अंत में उन्होंने अपने चेहरे पर हाथ रख लिया था और काफी देर तक नहीं हटाया. 
 

ये भी पढ़ें:

IPL 2024 से बाहर होने के बाद कैसी है रवींद्र जडेजा की हालत? पत्‍नी ने फोटो शेयर करके कहा- उनका दिमाग...

Exclusive: IPL 2025 मेगा ऑक्शन से पहले रिटेंशन पर BCCI से आई बड़ी जानकारी, आईपीएल चेयरमैन बोले- सभी टीमों को...

RCB vs CSK: धोनी ने नहीं मिलाया हाथ तो विराट कोहली ने इस तरह जीता फैंस का दिल, चेन्नई सुपर किंग्स के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे, VIDEO

लोकप्रिय पोस्ट