icon

IPL 2024: चेन्‍नई सुपर किंग्‍स की हार पर अंबाती रायुडू का रो-रोकर बुरा हाल, कमेंट्री बॉक्‍स में निकले आंसू, Video

RCB vs CSK, IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के हाथों चेन्‍नई सुपर किंग्‍स की हार देखकर अंबाती रायुडू बुरी तरह टूट गए. वो कमेंट्री बॉक्‍स में काफी इमोशनल हो गए.

अंबाती रायुडू चेन्‍नई की हार से टूटे
authorकिरण सिंह
Sun, 19 May 04:40 PM

आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु-चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबलें में बेंगलुरु ने इतिहास रच दिया है. बेंगलुरु आईपीएल की पहली ऐसी टीम बन चुकी है जो अपने पहले 8 मुकाबलों में 7 हारकर भी प्ले ऑफ में अपनी जगह बनाने में सफल हुई है. आरसीबी ने इसी के साथ चेन्‍नई को आईपीएल 2024 से बाहर कर दिया है. आरसीबी ने करो या मरो मैच में चेन्‍नई को 27 रन से हराया. 

 

चेन्‍नई की हार से फैंस बुरी तरह से टूटे हुए हैं. इतना ही चेन्‍नई के पूर्व खिलाड़ी अंबाती रायुडू का भी रो रोकर बुरा हाल हो गया. कमेंट्री बॉक्‍स में चेन्‍नई की हार पर वो फूट फूटकर रोने लगे. रायुडू का इमोशनल वीडियो काफी वायरल हो रहा है. आरसीबर और चेन्‍नई के बीच हाईवोल्‍टेज मैच खेला गया. पहले बैटिंग करते हुए आरसीबी ने चेन्‍नई को 219 रन का टारगेट दिया.

 

चेन्‍नई के लिए करो या मरो मुकाबला

 

चेन्‍नई को प्‍लेऑफ में जगह बनाने के लिए इस मैच को जीतना जरूरी था. अगर वो मैच हारती भी है तो हार का अंतर 18 रन से कम होना चाहिए था, मगर चेन्‍नई ऐसा करने से चूक गई. जैसे ही आखिरी दो गेंद डॉट रही, रायुडू का सब्र का बांध टूट गया और वो रोने लगे. उनके इस वीडियो ने फैंस को भी इमोशनल कर दिया है. चेन्‍नई की तरफ से आईपीएल खेल चुके रायुडू ने पिछले सीजन ही लीग से संन्‍यास ले लिया था.

 

 

आरसीबी की नजर अगले मैच पर

 

बेंगलुरु की नजर ऐलिमिनेटर मैच पर है, जो 22 मई को पॉइंट्स टेबल में तीसरे स्थान की टीम के साथ होगा. अब तक पॉइंट्स टेबल पर दूसरे और तीसरे स्थान पर टीमों का फैसला नहीं हुआ है. लेकिन रविवार के डबल हेडर मुकाबलें में राजस्थान-हैदराबाद के बीच यह तय हो जाएगी कि कौन सी टीम 22 मई को एलिमिनेटर खेलेगी. 

 

ये भी पढ़ें

रोहित शर्मा निजी बातचीत रिकॉर्ड करने पर स्टार स्पोर्ट्स पर भड़के, बोले- घुसपैठिए बन गए, अब भरोसा टूटेगा

MS Dhoni Retirement : IPL 2025 में खेलेंगे या नहीं महेंद्र सिंह धोनी, RCB से हार के बाद CSK के गेंदबाजी सलाहकार ने दी बड़ी अपडेट
RCB की जीत के बाद फैंस का सड़क पर हुड़दंग, महिलाओं से की बदतमीजी, जोखिम में डाली जान, Video

लोकप्रिय पोस्ट